संजीवनी टुडे

फेसबुक पर देश विरोधी पोस्ट डालने वाले युवक के खिलाफ शिकायत

संजीवनी टुडे 26-02-2019 16:18:36


फरीदाबाद (हरियाणा)। फेसबुक पर देश विरोधी पोस्ट डालने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप की शिकायत लिव फॉर नेशन संगठन, बजरंगदल और राष्ट्रीय युवा हिन्दू वाहिनी के पदाधिकारियों ने सारन थाने में दी है। इन संगठनाें ने देशद्रोहियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।

ु

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188 

पुलिस मामले की जांच कर रही है। मंगलवार को लीव फॉर नेशन संगठन के अनिल कौशिक व नरेंद्र सिंह डंगवाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार को आकाश शर्मा नामक एक व्यक्ति ने अपनी फेसबुक पर एक देश विरोधी पोस्ट डाली है, इसके द्वारा फेसबुक पर भारतीय झंडे यानी राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करते हुए गुड्डा दिख रहा है। इस पोस्ट के ऊपर लिखा है ये डिर्जेव करता है।

ु

इसके अलावा एक अन्य पोस्ट में पाकिस्तान का झंडा भी पोस्ट किया है, जिसके ऊपर लिखा है, आई हैट इंडिया। जब उन्होंने इस बाबत आकाश शर्मा से फोन पर बात की तो उसने न केवल उन्हें अपशब्द कहे बल्कि धमकी भी दी। दोनों सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पुलिस को बताया कि आकाश शर्मा नामक व्यक्ति की फेसबुक आईडी की प्रोफाइल पिक्चर में दाउद की तस्वीर लगी है। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति असामाजिक तत्व लगता है, जो समाज में शांतिप्रिय माहौल खराब करना चाहता है।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इन दाेनों ने पुलिस से आकाश के खिलाफ देशद्रोह के आरोप में मामला दर्ज करने की मांग की है। इस मौके पर सोनू, प्रवीन, जीतू कौशिक सहित कई सामाजिक संगठन के लोग मौजूद थे। इंचार्ज हरिराम ने शिकायत को जांच के लिए मार्क कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपित युवक पर्वतीया कालोनी का रहने वाला है, जिसने शराब के नशे में इस प्रकार के पोस्ट डाली थी। फिलहाल उसके घर में कोई नहीं है, पुलिस जांच कर रही है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

More From socialmedia

Trending Now
Recommended