संजीवनी टुडे

SEX वाले चैक के बदले बैंक ने कितने पैसे दिए?

संजीवनी टुडे 23-02-2018 13:47:13

Source: Twitter


डेस्क। पीएनबी बैंक घोटाले के बाद बैकिंग सिस्टम से लोगों का भरोसा उठने लगा है। बैंक में हुए 11 हजार करोड़ से ज्यादा के घोटाले में नीरव मोदी, मेहुल चौकसी का नाम आने के बाद सोशल मीडिया पर गड़े मुर्दे उखाड़े जाने लगे। नीरव मोदी के बहाने विजय माल्या और ललित मोदी भी लोगों के निशाने पर थे। हालांकि बैकिंग सिस्टम की असफलता और उसके कामकाज लेकर सवालों के बीच किसी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड़ किया।

यह भी पढ़े: खुले आम पुलिस वालों की दादागिरी, देखे वीडियो

फोटो पजांब के किसी बैंक का है। फोटो को देखकर आप बैंक सिस्टम और बैंक कर्मचारियों पर वर्क लोड का अंदाजा लगाया जा सकता है। दरअसल किसी ने 6000 रूपये के एक चैक डाला जिसमें जहां शब्दों में लिखना था वहां  Six Thousand. लेकिन लिखने वाले ने Six के बजाय Sex Thousand लिख दिया। जैसे ही फोटो सोशल मीडिया पर आया लोग मजे लेने लगे। ट्वीटर की पर फोटो जमकर शेयर किया गया।

ये भी देंखें वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई 

हालांकि इस फोटो को देखने के बाद एक बारगी हैरानी भी होती है। इस चैक पर लगी मुहर देखकर बैकिंग सिस्टम का अंदाजा हो जाएगा। चैक पर बैंक की मुहर भी लगी है जिससे यह साफ है कि चैक पैमेंट कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर इस फोटो को शेयर कर जमकर मजे लिए जा रहे हैं।

MUST WATCH

चैक पर SIX के बदले SEX लिख जाना पहली नजर में मामूली सी गलती है लेकिन यह समझ नहीं आता कि बैंक ने इसे पास कर दिया। पहले जब चैक पर पर थोड़ी सी गलती होती थी उसपर गोला लगाकर चैक जारी करने वाले के हस्ताक्षर करवा लिए जाते थे। हालांकि अब बिल्कुल बंद कर दिया गया है अगर अब किसी प्रकार की गलती है तो आपको दूसरा ही चैक भरना पड़ेगा।

sanjeevni app

More From socialmedia

Trending Now
Recommended