संजीवनी टुडे

Home > Religion News

Religion News

रविवार के दिन करें इन नियमों का पालन, सूर्य देव प्रसन्न होकर देंगे मनचाहा वरदान
हिंदू धर्म में सूर्य देव का विशेष महत्व है। सूर्यदेव को संसार में ऊर्जा का स्रोत माना गया है। सूर्य पूजन के ढेरों लाभ बताए गए हैं। इसके लिए जरूरी है कि हम सही पूजा विधि का पालन करें। विवार का दिन सूर्य देव की पूजा स्तुति को समर्पित है। अगर आपके मन में कई सारी इच्छाएं और मनोकामनाएं है तो आप रविवार का व्रत कर सकते हैं।
सूर्य देव का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए रविवार के दिन इस विधि विधान से करें पूजा
सूर्यदेव को संसार में ऊर्जा का स्रोत माना गया है। सूर्य पूजन के ढेरों लाभ बताए गए हैं। इसके लिए जरूरी है कि हम सही पूजा विधि का पालन करें। सूर्य पूजन से व्यक्ति के जीवन में सकारात्मकता का संचार होता है।
15 दिसंबर 2019: जानिए आज का राशिफल
आज कुछ नया सीखने को मिलेगा। परिवार के साथ समय बीतेगा। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी।
शनि देव को प्रसन्न करने के लिए शनिवार को अंधेरा होने के बाद करें ये उपाय, साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति
हिंदू धर्म में शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है। वह मनुष्य के अच्छे-बुरे कर्मों के हिसाब से उन्हे फल देने का काम करते है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिस व्यक्ति पर शनि की कृपा हो जाती है तो उसके भाग्य बदल जाते हैं।
14 दिसंबर 2019: जानिए आज का राशिफल
आज कुछ नया सीखने को मिलेगा। परिवार के साथ समय बीतेगा। शत्रु सक्रिय रहेंगे। स्वास्थ्य कमजोर होगा। भूमि व भवन संबंधी योजना बनेगी। बेरोजगारी दूर होगी। लाभ होगा।

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended