संजीवनी टुडे

आज भाग्योदय का योग, चमकने वाली है इन 7 लोगों की किस्मत

संजीवनी टुडे 11-07-2019 11:56:27

अपना जीवन जीने के केवल दो ही तरीके हैं। पहला यह मानना कि कोई चमत्कार नहीं होता है। दूसरा है कि हर वस्तु एक चमत्कार है।


डेस्क। अपना जीवन जीने के केवल दो ही तरीके हैं। पहला यह मानना कि कोई चमत्कार नहीं होता है। दूसरा है कि हर वस्तु एक चमत्कार है। आर्थिक लाभ संभव।

वृश्चिक-  गलत निर्णय जीवन बदल सकता है। संतान के विवाह मामलों में जल्दबाजी न करें।वाहन, मशीनरी व अग्नि आदि के प्रयोग में सावधानी रखें।

सिंह-  अपने आहार पर नियंत्रण रखें। पेट संबंधित रोग संभव। समय कम है, काम ज्यादा मन लगाकर अपने कार्य में लग जाएं। सफलता मिलेगी। आप दूसरों के लिए बुरा न सोचें।

कन्या- दूसरों की सीख में अपना नुकसान कर सकते हैं । शांति से आजीविका के स्रोत में वृद्धि के आसार हैं। जो करना चाहिए वो करिये। फालतू समय बर्बाद न करें। 

धनु- मांगलिक कार्य की बाधा दूर होकर लाभ की स्थिति बन सकती हैं। जीवनसाथी के साथ विवाद संभव है। गृहस्थी के मामले आपसी सहमति से हल होंगे। 

मकर- संतान की जरूरत पूरी करना अच्छी बात है, पर उनकी जिद जायज हो। आपकी निर्णय शक्ति बहुत कमजोर है, इसीलिए आप पिछड़ रहे हैं। अस्वस्थता रह सकती है। 

ssssss

कुम्भ- दूसरों की मजबूरी को समझें और सहयोग करें। क्रोध की अधिकता से आप अशांत रहेंगे। पिता से मतभेद समाप्त होंगे। नए कारोबार के बारे में जानकारी लेकर ही निवेश करें। 

मीन- कोई चौंकाने वाले समाचार मिल सकते हैं। मनचाही नौकरी के लिए प्रयास अधिक करना पड़ सकता है। वाणी पर नियंत्रण रखें। दूसरों से अपेक्षा न करें।

मेष- धनकोष में वृद्धि होगी। अपने करियर के प्रति गंभीर निर्णय लें। आत्मविश्वास की कमी के कारण गलत फैसले ले सकते हैं। मन में कई दुविधाएं चल रही हैं। आध्यात्मिक बल से लाभ होगा।

वृषभ- लंबे समय से चले आ रहे विवाद का आज अंतिम दिन है। महत्वपूर्ण कार्य निपटाने में लगे रहेंगे। छात्रों के लिए समय मेहनत करने वाला है। ज्यादा घमंड से नुकसान आप को ही है।

मिथुन- नौकरी की तलाश में भटकना पड़ सकता हैं। आप कितना सोचते हैं, कार्यक्षमता में वृद्धि हो सकती हैं। पर करते कितना हैं, इस पर ध्यान दें। जीवनसाथी का सहयोग मिल  सकता हैं । 

कर्क- जल्दबाजी में कोई भी कार्य न करें। क्या करूं क्या न करूं इसी स्थिति से आप गुजर रहे हैं। शांति से फैसले लें। जल्दबाजी में कोई भी कार्य न करें। वाहन क्रय करने का मन बना रहे हैं। अपनी सोच को बदलें, लाभ होगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256  

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From religion

Trending Now
Recommended