संजीवनी टुडे

आज इन 3 राशि के लोगों पर हुए सूर्य देव मेहरबान, करेंगे सारे दुःख दूर

संजीवनी टुडे 15-09-2019 09:02:54

इस राशि के जातकों को इनके परिवार से प्राप्त प्रेम और समर्थन से आपके अंदर का आत्मविश्वास बढ़ेगा, इतना ही नहीं आने वाले समय में आपको हर कार्य के सकारात्मक नतीजे मिलने वाले हैं।


कर्क राशि: इस राशि के जातकों को इनके परिवार से प्राप्त प्रेम और समर्थन से आपके अंदर का आत्मविश्वास बढ़ेगा, इतना ही नहीं आने वाले समय में आपको हर कार्य के सकारात्मक नतीजे मिलने वाले हैं। कारोबार विस्तार की योजना बना सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कठिन परिश्रम से अपने काम को नई पहचान दिलाएंगे। व्यवसाय में नये निवेश का अवसर मिलेगा। करीबियों से पुराने गिले-शिकवे दूर होंगे। पुरानी बातें भूलकर वर्तमान के साथ समझौता करें, छोटी-छोटी बातों को लेकर परिवार में तनाव की स्थिति पैदा न होने दें। परिवार के साथ समय बिताएंगे। सेहत का ख्याल रखें।

यह खबर भी पढ़े: रविवार को इस आरती से करें सूर्य भगवान की पूजा, होगी व्यापर में तरक्की

सिंह राशि: इस राशि के जातक अगर नौकरी पेशा और बिजनेस करते हैं तो उनका दिन अच्‍छा आने वाला है, भाइयों और बहनों से लाभ होगा आर्थिक लाभों की राशि आज शुरू होने वाला रिश्ता लंबे समय तक टिक सकता है।  आज का दिन अच्छा रहेगा। कारोबार में आकस्मिक लाभ और नौकरी में तरक्की के योग रहेंगे। हालांकि, कुछ अड़चनें आ सकती हैं, लेकिन कठिन परिश्रम से कार्यों में सफलता मिलेगी। परिस्थितियों के हिसाब से अपने आप को ढालने की कोशिश करें। परिवार के साथ समय बिताएंगे तो संबंध भी मधुर होंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है। यात्रा को टालें। सेहत अच्छी रहेगी।

कन्या राशि: आज का दिन मिला-जुला रहेगा। व्यापार-धंधा अच्छा चलेगा। कार्यक्षेत्र में कुछ नई योजनाओं को सार्थक करेंगे। व्यक्तिगत संबंध परिवार में विवाद का कारण बन सकते हैं। कोर्ट में कोई पुराना लंबित मामला चल रहा है तो वह सुलझ सकता है। अनावश्यक खर्चे पर नियंत्रण रखना होगा। परिवार में कलह हो सकती है। खान-पान का ध्यान रखें और क्रोध पर नियंत्रण रखें।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

More From religion

Trending Now
Recommended