संजीवनी टुडे

आज इन राशियों पर माँ लक्ष्मी है मेहरबान, होगी धन वर्षा...

संजीवनी टुडे 15-11-2019 08:15:10

आज इस राशि के लोगों पर मां लक्ष्मी मेहरबान नजर आ रही हैं। जिससे इनपर धनवर्षा हो सकती हैं। ये लोग आर्थिक रूप से मजबूत हो सकते हैं तथा इनके जीवन की आर्थिक समस्या समाप्त हो सकती हैं। आर्थिक मामलों में कर्क राशि वालों को भाग्य का पूरा साथ मिलता है।


कर्क: आज कर्क राशि के लोगों पर मां लक्ष्मी मेहरबान नजर आ रही हैं। जिससे इनपर धनवर्षा हो सकती हैं। ये लोग आर्थिक रूप से मजबूत हो सकते हैं तथा इनके जीवन की आर्थिक समस्या समाप्त हो सकती हैं। आर्थिक मामलों में कर्क राशि वालों को भाग्य का पूरा साथ मिलता है। हालांकि ये मेहनत करने से कभी नहीं चूकते और हाथ आने वाले मौकों का पूरा फायदा उठाते हैं। इस राशि के जातकों में भोग विलासिता से भरा जीवन प्राप्त करने की इच्छा होती है। यह चाहते हैं कि इनका जीवन सुखों से भरा रहे। ईश्वर की कृपा से इनकी इच्छा पूरी भी होती है और ये उन भाग्यशाली राशियों में से हैं जिन्हें धन की कमी कभी नहीं होती।

religion

वृषभ: आज इस राशि वालों को आज सुबह ही कोई शुभ समाचार मिल सकता हैं, इन राशि के जातको बंद क़िस्मत खुल सकती हैं,जीवन साथी के साथ कहीं घुमने का प्लान बना सकते हैं। इस राशि के स्वामी हैं शुक्र जिन्हें धन, वैभव और रोमांस का कारक माना जाता है। क्योंकि इस राशि के जातकों पर शुक्रदेव का प्रभाव रहता है इसलिए इन्हें आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ता। इसके अलावा इन्हें अपना आर्थिक पक्ष मज़बूत करने के कई बड़े बड़े मौके मिलते हैं जिनका ये भरपूर लाभ उठाते हैं। माँ लक्ष्मी की कृपा इनपर हमेशा बनी रहती है और इन्हें पैसा कमाने में ज़्यादा दिक्कत नहीं आती।

religion

सिंह: राशिफल में शामिल तुला राशि के लोगों पर आज मां लक्ष्मी मेहरबान नजर आ रही हैं। जिससे इनके जीवन पर धनवर्षा हो सकती हैं। अपनी राशि चिन्ह की तरह इस राशि के जातक बहादुर और बलवान होते हैं। नेतृत्व की क्षमता सिंह राशि वालों में गज़ब की होती है। हालांकि ये सुखों से भरा जीवन जीना चाहते हैं लेकिन इसके लिए ये धन के पीछे नहीं भागते बल्कि मेहनत से सबकुछ हासिल करने में विश्वास रखते हैं। इनकी यह मेहनत रंग भी लाती है और इन्हें किसी चीज़ की कमी नहीं होती क्योंकि इनका घर हमेशा धन धान्य से भरा रहता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From religion

Trending Now
Recommended