संजीवनी टुडे

पार्टनर को खुश रखने में माहिर है ये राशि वाली लड़किया, जानिए कैसे

संजीवनी टुडे 22-04-2019 01:01:00


वृषभ राशि

इस राशि की लड़कियां हमेशा अपनी मजबूत और स्वतंत्र छवि के लिए जानी जाती हैं लेकिन इनकी एक बात हैं कि यह जितनी बाहर से कठिन यानी मजबूत नजर आती है, लेकिन दिल से उतनी ही भावुक होती हैं। प्यार और दूसरों की देखभाल के लिए यह हमेशा समर्पित रहती है। मगर पार्टनर को अपनी अहमियत महसूस करवाने के लिए ये हर मुमकिन कोशिश करती हैं।  

तुला राशि

तुला राशि की लड़कियां सामाजिकता की काफी समझ रखती हैं जो इनके और पार्टनर के बीच के संबंधों को बेहतर बनाने में इनकी मदद करता है। इस राशि की लड़कियां जितनी सामाजिकता में रुचि रखती हैं, उतना ही बखूबी इन्हें पार्टनर को रिझाना आता है। ये अच्छे से जानती हैं कि रोमांस और उनके अनूठे आकर्षण को गर्मजोशी के साथ कैसे जीवित रखा जा सकता है। 

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

मकर राशि

इस राशि की लड़कियां स्वभाव से काफी भावुक होती है। मगर अपने पार्टनर व परिवार के लिए हमेशा समर्पित रहती है। यह एक आर्दश प्रेमिका साबित होती हैं क्योंकि यह हर रिश्ता पूरी ईमानदारी के साथ निभाती है। इसलिए इनका पति भी इन्हें पार्टनर के रुप में पाकर बेहद खुश रहता है। 

ु


कर्क राशि

इस राशि की लड़की सबसे अच्छी गर्लफ्रेंड साबित होती हैं। स्वभाव से भावुक लेकिन पार्टनर को ढेर सारा प्यार करने वाली होती है। मगर इनका भावुक स्वभाव कभी-कंभार इन्हें उदास भी बना देता है, जिस वजह से जिंदगी में खुद को अकेला समझने लगती है लेकिन पार्टनर की कामयाबी और सुरक्षा इनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता होती है। 

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

धनु राशि

धनु राशि की लड़कियां न केवल अच्छी पार्टनर बल्कि बेस्ट दोस्त भी बनती हैं। आप इनके साथ हर वो बात खुलकर शेयर कर सकते हैं जो आप सिर्फ अपने खास के साथ शेयर करने चाहते है। स्वभाव से भावुक इस राशि की लड़कियां रिश्तों को कभी बोझ या असहज नहीं बनने देती। इनकी यहीं खासियत अक्सर लड़कों को इनकी तरफ आकर्षित कर जाती हैं। 

More From religion

Trending Now
Recommended