संजीवनी टुडे

रविवार के दिन जरूर करें ये काम, चमक जायगी किस्मत

संजीवनी टुडे 13-01-2019 02:01:00


डेस्क। हिन्दू धर्म में सभी देवी देवताओं के लिए एक वार फिक्स किया गया है। जैसे की सोमार शिवजी का, मंगलवार हनुमान जी का, बुधवार गणेश जी का, गुरुवार विष्णु जी का, शुक्रवार लक्ष्मी माता और शनिवार शनिदेव की आराधना होती है।  

सूर्यदेव का एक बार किसी व्यक्ति को आशीर्वाद मिल जाए तो उसकी किस्मत खुल ही जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसे काम बताने जा रहे है जो आपको प्रत्येक रविवार को करना चाहिए। रविवार के दिन सफ़ेद घोड़े को घास या चने खिलाए। ऐसा करने से आपकी किस्मत बहुत तेज़ी से चमकती है। ऐसे में जब आप उनके वहां सफ़ेद घोड़े को भोजन कराते है या उनकी सेवा करते है तो वे बड़े प्रसन्न होते है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

रविवार के दिन सूर्यदेव का धीमा धीमा तेज़ आसमान में छाया रहता है। इस वातावरण में चारो ओर पॉजिटिव एनर्जी विद्यमान रहती है। ऐसी स्थिति में यदि आप सूर्यदेव को जल चढ़ाते है तो आपको इसका सबसे अधिक लाभ मिलता है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रविवार के दिन चांदी की कोई चीज दान करना बेहद शुभ होता है। यदि आप चांदी नहीं दान कर सकते है तो तांबे या पीतल की वस्तु भी दान कर सकते है। चांदी सूर्यदेव की चमक का सिंबल होती है। ऐसे में इस चीज को रविवार के दिन दान करने से सूर्यदेव प्रसन्न होते है। 

More From religion

Trending Now
Recommended