संजीवनी टुडे

आज से इन राशि वाले लोगों की चमकने वाली है किस्मत, शनिदेव रहेंगे इन पर मेहरबान

संजीवनी टुडे 19-10-2019 09:22:04

सबसे ज्यादा शनि की कृपा तुला राशि के जातकों पर बरसने वाली है। ऐसा मान लीजिए बस खुशियां आपके दरवाजे पर किसी भी वक्त घंटी बजा सकती है। आपके घर में सुख व शांति का वास होगा।


तुला राशि: तुला राशि के जातको पर शनिदेव की कृपा बरसने वाली हैं| इस राशि के लोगों को रोजगार के अवसर मिलने की संभावना है| आपके द्वारा नौकरी के लिए की गई सभी प्रयासों के परिणाम का समय आ गया है| सबसे ज्यादा शनि की कृपा तुला राशि के जातकों पर बरसने वाली है। ऐसा मान लीजिए बस खुशियां आपके दरवाजे पर किसी भी वक्त घंटी बजा सकती है। आपके घर में सुख व शांति का वास होगा। बस आपको इतना ध्यान देना है कि आप अपने आपको व्यर्थ के विवादों से बचाएं और उलझनों में न पड़कर अपने कार्यों पर ध्यान दें। 

fdgb

मीन राशि:  मीन राशि के लोगो का आने वाला समय शुभ साबित होने वाला हैं| कम परिश्रम में आपको ज्यादा धन की प्राप्ति होगी| आप अपनी खुशी के लिये किसी दूसरे का दिल ना दुखाएं| शनि देव के कृपा से आपके जीवनसाथी के साथ संबंध में मजबूती आएगी, आप दोनों एक दूसरे को सम्मान देंगे और पिछले सारे मुद्दों पर बैठकर बात करेंगे। आप अपने जीवनसाथी को कोई गिफ्ट या नए आभूषण दिला सकते हैं।  शनिदेव की कृपा से आपके नए वाहन खरीदने का भी प्रबल योग बन रहा है। इसके साथ ही हो सकता है आप किसी धार्मिक यात्रा पर भी जाएं।

fdgb

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए यह साल खुशियों से भरा रहेगा। शनिदेव की कृपा से आर्थिक लाभ के भी योग बन रहे हैं। आगे उन्ही कामों में सफलता भी मिलेगी। इनमें आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं होगी, जिस चीज में हाथ लगाएंगे उस चीज में सफल हो जाएंगे।  हालांकि कुछ संभलकर चलने की जरूरत है, लेकिन विरोधी भी आपके पक्ष में आएंगे। इस दिन साबुत उड़द की दाल को शनिदेव पर चढ़ाएं।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From religion

Trending Now
Recommended