संजीवनी टुडे

इन 3 राशियों पर घूम रहा रहा है श्री हरि का सुदर्शन चक्र, बनने वाले हैं करोड़पति

संजीवनी टुडे 19-09-2019 08:33:54

भाग्य की रेखाएं विष्णु भगवान के सुदर्शन चक्र के माध्यम से बदलने वाली हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विष्णु भगवान के इस सुदर्शन चक्र में गज़ब की शक्तियां होती हैं। ये चक्र अपनी शक्तियों से किसी का भी भाग्य पलटने की ताकत रखता हैं


डेस्क। शास्त्रों के अनुसार आपकी राशि और उससे संबंधित ग्रहों पर ‘ब्रह्मा, विष्णु और महेश’का कंट्रोल रहता हैं। इन ग्रहों की बदलती पोजीशन के चलते आपका बुरा और अच्छा समय आता हैं। किसी भी व्यक्ति की राशि जन्म के समय में ग्रहों की स्थिति, और सूर्य और चंद्रमा के ग्रहण पर विश्लेषण करके तय होती है. इसीलिए ज्योतिष हमें राशि के माध्यम से किसी व्यक्ति की बुनियादी विशेषताओं, वरीयताओं, दोषों और भय की झलक दे सकता है। ऐसे में आज हम कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके भाग्य की रेखाएं विष्णु भगवान के सुदर्शन चक्र के माध्यम से बदलने वाली हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विष्णु भगवान के इस सुदर्शन चक्र में गज़ब की शक्तियां होती हैं।  ये चक्र अपनी शक्तियों से किसी का भी भाग्य पलटने की ताकत रखता हैं। ऐसे में विष्णु भगवान के इस चक्र की बदौलत कुछ ग्रहों में महापरिवर्तन होने वाला हैं। ऐसे में इनकी नई स्थिति का सकारात्मक असर कुछ विशेष राशियों में दिखेगा। तो  आइये जानते हैं आखिर कौन सी हैं वे राशियाँ…

ये खबर भी पढ़े: गुरुवार, 19 सितम्बर: जानिए आज के सोने-चांदी के भाव

मेष राशि: इस राशि के जातक पर भगवान विष्णु जी की कृपा रहेगी इससे उन्हें धन में फायदा मिल सकता है उनके व्यापार में फायदे के क्षेत्र में अच्छा उछाल आ सकता है।  इस राशि के जातकों का भाग्य बहुत जल्द बदल जाएगा. आपकी जिन्दगी में एक के बाद एक कई सारे पॉजिटिव बदलाव् आने वाले हैं। इन बदलावों की वजह से आपके सभी पिछले दुःख समाप्त हो जाएंगे। साथ ही आपकी लाइफ में खुशियों की बहार आएगी. खासकर कि जो लोग अपने लिए नए जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं उनका इंतज़ार अब ख़त्म होने वाला हैं।

religin

सिंह राशि: भगवान विष्णु की कृपा सिंह राशि के जातकों पर भी बरसेगी. इस राशि के लोगो को धन के क्षेत्र में लाभ होगा। इनकी लाइफ में चल रहे दुखो का निपटारा जल्द होने वाला हैं।आपको बस अपने मन को पॉजिटिव रखना हैं और दिमाग से काम लेना हैं।आपकी सभी परेशानियाँ अच्छे भाग्य के चलते ख़त्म हो जाएगी।

religin
कुंभ राशि: इस राशि के जातक पर भगवान विष्णु की कृपा रहने से इनको व्यापार के क्षेत्र में अपार सफलता के संयोग बनते दिख रहें हैं। इन्हें प्रेम, धन, नौकरी और बिजनेस सही कई अन्य क्षेत्रों में सफलता मिलने वाली हैं। इस साल विष्णु भगवान इन राशि वालो पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान रहने वाले हैं। बस एक बात का ध्यान रखे कि इस साल आप किसी को कोई धोखा न दे और ना ही किसी के साथ कुछ बुरा करे वरना आप इस लाभ से वंचित रह सकते हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

More From religion

Trending Now
Recommended