संजीवनी टुडे

श्रावण मास की चतुर्थी पर इन 3 राशियों पर बन रही है गणेश जी विशेष कृपा

संजीवनी टुडे 20-07-2019 08:56:05

श्रावण मास की चतुर्थी का सभी चतुर्थियों में विशेष महत्व है।गणेश जी कहते हैं आज पुराने परिचितों से मिलने-जुलने और पुराने रिश्तों को फिर से तरोताज़ा करने के लिए अच्छा दिन है।


डेस्क। आज (20 July 2019) श्रावण मास की बड़ी चतुर्थी है। श्रावण मास की चतुर्थी का सभी चतुर्थियों में विशेष महत्व है। आज इन राशियों पर गणेश जी मेहरबान है 

धनु राशि: गणेश जी कहते हैं आज पुराने परिचितों से मिलने-जुलने और पुराने रिश्तों को फिर से तरोताज़ा करने के लिए अच्छा दिन है। आज का दिन विद्यार्थी जातकों के लिए भी अच्छा है। कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। माता पिता की भावनाओं को समझें। आमोद-प्रमोद पर खर्च होगा। वाहन क्रय करने की योजना बनेगी। यात्रा संभलकर करें। आप एक स्वस्थ जीवनशैली अपनाकर खुद को तंदरुस्त रखने में कामयाब रह सकते हैं।

s

तुला राशि : आज सृजनात्मक क्षेत्र में सृजनशक्ति का आप परिचय देंगे। फिर भी मानसिक रूप से आप का स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा। जलाशय से दूर रहना हितकर है। किसी जानकार व्यक्ति से आपको महत्वपूर्ण सलाह मिलेगी। उसे ध्यान से सुनिए। आपके अधिकतर कार्य बिना विघ्न और रुकावट के सफल होंगे। विरोधी पक्ष कमजोर बनेगा। घरेलू मोर्चे पर कुछ तनाव होने की संभावना है। सरकार-विरोधी प्रवृत्तियों के कारण परेशानी खड़ी न हो इसका ध्यान रखिएगा।

s
मकर राशि : आज आप किसी शांत जगह पर आत्म-चिन्तन करें। आपके प्रिय का अस्थिर बर्ताव आज रोमांस को बिगाड़ सकता है। आवास संबंधी समस्या भी आज सुलझ सकती है। बिजनेस के काम से बाहर जा सकते हैं। संतान की प्रगति होगी। किसी तरह के वित्तीय झांसे में आने से बचें। आपको बड़ा आर्थिक नुकसान हो सकता है। रोमांटिक मोर्चे पर आपको थोङा सहिष्णु होने की जरुरत है,प्रेमी आपके सब्र का इंतिहान ले सकता है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

More From religion

Trending Now
Recommended