संजीवनी टुडे

इन राशि के लोगो की कुंडली में हो चुका हैं कुबेर का आगमन, 19 से 30 नवंबर के बीच सकते हैं करोड़पति...

संजीवनी टुडे 18-11-2019 09:10:31

कुबेर महाराज की कृपा से थोड़ी-सी मेहनत से ही आपको बड़ा मुनाफा मिल सकता है। आप परिवार के साथ कही घूमने का प्रोग्राम बना सकते हैं। आपकी लोगों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी।


डेस्क। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नवंबर में इन राशि के जातकों की कुंडली में कुबेर का आगमन हो चुका है, जिससे जल्दी ही इनका करोड़पति बनने का सपना साकार होगा। इन राशि के लोगो को धन लाभ होने की भी संभावना है। इस महीने कुछ नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिल सकती है। आपका यह समय पहले की अपेक्षा बेहतर रहेगा। कुबेर महाराज की कृपा से थोड़ी-सी मेहनत से ही आपको बड़ा मुनाफा मिल सकता है। आप परिवार के साथ कही घूमने का प्रोग्राम बना सकते हैं। आपकी लोगों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी। बच्चों और दोस्तों के साथ किसी पिकनिक स्पॉट पर जा सकते हैं। आपको करियर से जुड़ा कोई सुनहरा मौका मिलेगा। आपके कामकाज में बदलाव होने के योग बन रहे हैं।

ये खबर भी पढ़े: सोमवार के दिन शिव जी की आराधना से मिलती हैं मनोवांछित फल की प्राप्ति, जानें पूजन की विधि

sdfsdf

विद्यार्थियों को पढ़ाई के क्षेत्र में बड़ी सफलता और तरक्की मिलेगी। जो छात्र विदेश में जाकर शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं, उनके सपने साकार हो सकते हैं। आपकी बुद्धि का विकास होगा।

कारोबार के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को तरक्की के शुभ समाचार मिलेंगे।  इन राशि के जातकों पर पैसा पानी की तरह बरसेगा और यह लोग जल्द ही धनवान बनने की राह पर होंगे ।आपके जीवन में जो भी पुरानी समस्या चल रही थी उनका समाधान हो सकता है।  आप हर क्षेत्र में कामयाबी हासिल करेंगे, बिजनेस में आने वाली सभी परेशानियां दूर होंगी। कार्यस्थल पर आपको कोई बड़ा प्रोत्साहन मिलने के योग हैं।

sdfsdf

सामाजिक क्षेत्र में आपकी पहचान बढ़ेगी। आय के नए-नए स्रोत मिल सकते हैं। आप अपना वैवाहिक जीवन खुशहाली पूर्वक व्यतीत करेंगे। निसंतान दंपतियों को संतान सुख प्राप्त हो सकता है। किसी रुके हुए काम से आपको फायदा होने के प्रबल योग नजर आ रहे हैं। वह राशियां मेष, वृश्चिक, कुंभ, सिंह, धनु और मीन राशि है, 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From religion

Trending Now
Recommended