संजीवनी टुडे

अपना राशिफल देख के जानें, कैसी होगी आपकी Love Life

संजीवनी टुडे 16-09-2018 19:28:56


डेस्क। अगर अपने जीवनसाथी का चुनाव अपनी राशि के अनुसार करते हैं, तो आज आपको बताने जा रहे है कि आपकी राशि क्या बताती है -

मेष राशि -  आपके लिए प्रेम का अर्थ आत्माओं के मिलन की बात पर यकीन करते हैं। इसलिए जल्दी किसी से प्रेम नहीं करते और ना ही ज्यादा बार प्रेम करते हैं।आपके जीवन में प्रेम सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है, तो वो परिवार के लिए या दोस्तों के लिए। 

वृषभ राशि - आप अपनी भावनाओं की गंभीरता को स्वयं बहुत अच्छे से समझते हैं।वृषभ राशि के जातक जहां प्रेम में पड़ने में अपना समय लेते हैं, बहुत जल्दी किसी को अपना दिल नहीं दे बैठते, प्यार के मामले में आप बहुत चालाक हैं।

मिथुन राशि - मिथुन राशि के जातक उस बच्चे की तरह हैं, उन्हें सबकुछ पसंद आता है। इस राशि के जातक बहुत ही जल्दी और जीवन में बहुत बार प्रेम करते हैं। 

कर्क राशि - कर्क राशि के जातक परफेक्ट लव को लेकर दिन में भी सपने देखते हैं। प्रेमी से बहुत काल्पनिक और यकीनन बहुत ज्यादा अपेक्षाएं रखते हैं। आपको जीवन में एक बार दिल टूटने का शिकार होना पड़ता है। आगे चलकर आपकी अपेक्षाएं ही आपके दुख का कारण भी बनती हैं।

सिंह राशि - सिंह राशि के जातको प्रेम में विश्वास तो है लेकिन चाहते हैं कि इस दुनिया से अलग-अलग अनुभव प्राप्त करें। यही वजह है जिसे बहुत से प्रेम संबंध बनते हैं। आगामी जीवन में प्रेम तो करते हैं लेकिन बहुत सोच-समझकर।

कन्या राशि - कन्या राशि के जातक दूसरों से ज्यादा खुद से प्रेम करते हैं, इस राशि के जातक वह अपने पूरे जीवनकाल में केवल एक ही व्यक्ति से प्रेम करते हैं। 

तुला राशि - तुला राशि के जातको के लिए प्रेम किसी सीख या पाठ से कम नहीं है, लेकिन समय के साथ-साथ स्वयं को उतना सम्मान देना सीख जाते हैं। अपने पूरे जीवनकाल में 3 बार प्रेम में पड़ते हैं और उनको कुछ नया सीखने को मिलता है।

वृश्चिक राशि - आपके अंदर भरपूर प्रेम मौजूद है, लेकिन प्रेम को लेकर आप थोड़े स्वार्थी माने जा सकते हैं। इस राशि के जातको के लिए जीवन में आने वाले दो प्रेम संबंध बहुत बुरी तरह से समाप्त हुए हैं या हो सकते हैं। 

धनु राशि -  धनु राशि के जातको को प्रेम में पड़ना बहुत अच्छा लगता है, इस वजह से अपने जीवनकाल में कम से कम 4 बार तो आप प्रेम कर ही बैठते हैं। उनके लिए शुरुआत का प्रेम  सबसे अच्छा लगता है। 

मकर राशि - मकर राशि के जातक अपने व्यवसायिक जीवन में जितना ज्यादा महत्वकांक्षी हैं,उतने ही ज्यादा अपने प्रेम संबंध को लेकर भी हैं। आप छोटी-छोटी चीजों को अपने संबंध के बीच नहीं आने देते।

कुंभ राशि - कुंभ राशि के जातक समय के साथ-साथ एक चीज को अपनी प्राथमिकता समझकर आगे बढ़ जाते हैं। अपने जीवन में कम से कम 2 बार तो प्रेम कर ही लेते हैं। उनके लिए शुरुआत का प्रेम  सबसे अच्छा लगता है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मीन राशि - मीन राशि के जातक भीतरी तौर पर परियों की कहानी पर विश्वास करते हैं, और चाहते हैं कि हमेशा प्रेम संबंध भी कुछ ऐसा ही हो। लेकिन डर लगता है कि कहीं संबंध खराब ना हो जाए। वो अपने जीवन में एक ही बार प्रेम करते हैं। 

sanjeevni app

More From religion

Trending Now