संजीवनी टुडे

19 जून राशिफल : इस राशि वाले रखे ध्यान, शत्रु पक्ष की कुचेष्टाएं आपको करेंगी परेशान

संजीवनी टुडे 19-06-2018 06:01:00


मेष: 

आज आपकी राज्य-मान-प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी। हो सकता है कुछ आकस्मिक लाभ भी हो जाए। 

वृषभ:
चन्द्रमा आज चतुर्थ भाव में राज्य से सम्मान दिलाएगा। आप अपने किए कार्यों की प्रशंसा से फूले नहीं समाएंगे। 

मिथुन:
शत्रु पक्ष की कुचेष्टाएं आपको परेशान करेंगी। आप अपनी कार्यकुशलता से समस्या का समाधान निकालने का प्रयास करें।

कर्क:
आज चन्द्रमा भी द्वितीय भाव में मनोरथ सिद्धिकारक है। मंत्री पद की प्राप्ति भी हो सकती है। कोई खोई हुई मूल्यवान वस्तु अकस्मात् मिल जाएगी।

सिंह:
कारोबार में अकस्मात् आशा से अधिक लाभ व प्रगति होने से खोया हुआ विश्वास पुनः प्राप्त होगा। संतान पक्ष से भी अपेक्षित समाचार मिलेगा।

कन्या:
जिस वजह से आपके सभी कार्य अभी तक नहीं बन रहे थे आज वह रुकावट हट जाएगी और आपके रचनात्मक कार्यों में गति आएगी। 

तुला:
वैसे तो आप इस प्रकार के काम करते रहते हैं जो दूसरों के लिए जोखिम भरे होते हैं। लेकिन यह सब आपके परिजनों के लिए आम बात है और आपके कार्य क्षेत्र के रिस्कों से उनका कोई लेना देना भी नहीं है।

वृश्चिक:
कई प्रकार के विवाद और झंझट आपके सामने आ सकते हैं। सायंकाल तक आप अपना कुछ समय लगाकर अपने कार्य कौशल से अपनी मुसीबतें कम कर पाएंगे।

धनु:
जिस प्रकार प्रतियोगिता या परीक्षा को आप उत्तीर्ण कर लेना चाहते हैं, उसका प्रयास आज आप करेंगे। आर्थिक स्थिति में भी धीरे-धीरे सुधार होगा। रात्रि में माता को अकस्मात् कष्ट संभव है।

मकर:
किसी बड़े लाभ के चक्कर में आप दिनभर भागदौड़ करने के लिए भी तत्पर रहेंगे। परिस्थितियां जब सुधरने लगती हैं तो सभी काम एक-एक कर बनने लगते हैं और व्यर्थ की जद्दोजहद तथा तनाव भी समाप्त होने लगते हैं।

कुंभ:
आपको अपनी पोजिशन स्पष्ट करनी है, तो फिर अपने वरिष्‍ठ अधिकारी को इसकी जानकारी अवश्य दें। राशि स्वामी शनि धनु राशि का होकर एकादश भाव में बहु व्यय कारक है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

WATCH VIDEO:

मीन:
आज व्यवसाय के विस्तार के लिए पर्याप्त अवसर और अनुकूल समय है। बाहर की सुविधाएं भी आपको मिल रही हैं और आर्थिक कमी की भी इस वक्त परेशानी नहीं है।

sanjeevni app

More From religion

Trending Now
Recommended