संजीवनी टुडे

भारत में 21 दिन की लोक डाउन घोषणा पर जोफ्रा आर्चर का 2 साल पुराना ट्वीट वायरल

संजीवनी टुडे 25-03-2020 10:29:22

पीएम मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की।


डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस की महामारी से बचने के लिए देशभर में 21 दिनों के लिए मंगलवार रात 12 बजे से लॉकडाउन करने का ऐलान किया। प्रधानमंत्री की इस घोषणा के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का 2 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में आर्चर ने दो साल पहले लिखा था, 'तीन सप्ताह काफी नहीं हैं।'  

दरअसल आर्चर ने 23 अक्टूबर 2017 को ट्वीट में लिखा था, 'तीन सप्ताह घर पर काफी नहीं हैं।' तीन सप्ताह यानी कि 21 दिन, और लॉकडाउन के दौरान पूरे देश को 21 दिन तक घर में ही बैठना पड़ेगा।

इसके अलावा 20 अगस्त 2014 को आर्चर ने ट्वीट में लिखा था, 'एक समय ऐसा आएगा जब किसी के पास भागकर कहीं जाने की जगह नहीं बचेगी।' कोरोनावायरस संक्रमण में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है।

गौरतलब है कि कोरोनावायरस संक्रमण से पूरी दुनिया परेशान है, भारत में अभी तक 500 से ज्यादा लोग इस महामारी से संक्रमित हो चुके हैं और इसको देखते हुए पीएम मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की।

जाहिर है कि आर्चर अपने खेल के अलावा अपने ट्वीट्स के लिए भी बहुत मशहूर हैं। उन्होंने सालों पहले कुछ ऐसे ट्वीट्स किए हैं, जो अभी के समय में एकदम सच साबित हुए हैं। विश्व कप 2019 के समय सुपर ओवर और बेन स्टोक्स को लेकर उनके सालों पुराने ट्वीट्स सही साबित हुए थे। लोग तो उन्हें जोफ्रा भगवान भी कहने लगे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: Corona Virus: न्यूजीलैंड क्रिकेटर ने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान बनाया Kovid-19 पर गाना, देखिए VIDEO

यह खबर भी पढ़े:Corona virus के खतरे के बावजूद मोहम्मद शमी कर रहे है लापरवाही, लोगों ने सोशल मीडिया पर लगाई लताड़

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From religion

Trending Now
Recommended