संजीवनी टुडे

16 सितम्बर का राशिफल : इस राशि वाले पेट की तकलीफ से हो सकते है परेशान

संजीवनी टुडे 16-09-2018 06:01:00


मेष:
आर्थिक और व्यावसायिक दृष्टि से दिन लाभदायक है। मित्रों तथा स्वजनों की ओर से उपहार मिलेगा। उनके साथ समय आनंद में व्यतीत होगा।

वृषभ:
 परिश्रम का अपेक्षित परिणाम नहीं मिलने के बावजूद आप लगनशील रहेंगे। विद्यार्थी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे। पेट की तकलीफ हो सकती है।

मिथुन:
पानी तथा अन्य तरल पदार्थों से सावधान रहें। परिवार या जमीन से सम्बंधित मामलों पर चर्चा और प्रवास टालें। सेहत का ध्यान रखें।

कर्क:
शुभ कार्य का आरंभ करने के लिए आज का दिन शुभ है। आर्थिक लाभ और भाग्य वृद्धि की संभावना है। मान- सम्मान मिलेगा।

सिंह:
स्त्री मित्रों से विशेष मदद प्राप्त कर सकगें। आय की अपेक्षा खर्च अधिक होगा। उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी। बातों से काम निकालने में सफल होंगे।

कन्या:
उत्तम भोजन, भेंट उपहारों और वस्त्रों की प्राप्ति होगी। शारीरिक तथा मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी।आनंद की प्राप्ति, जीवनसाथी की निकटता रहेगी।

तुला:
मनोरंजन या घूमने- फिरने के पीछे पैसे खर्च होंगे। कामेच्छा प्रबल रहेगी। ध्यान और योग करें लाभ मिलेगा।

वृश्चिक:
नौकरी-धंधे और व्यवसाय में लाभ की प्राप्ति होगी। मित्रों के साथ मुलाकात, प्रवास का आयोजन करेंगे, विवाहोत्सुक युवक-युवतियों के विवाह के लिए सुनहरे अवसर आएंगे। पुत्र तथा पत्नी से लाभ होगा। स्नेहीजनों एवं मित्रों की तरफ से सौगात मिलेंगे।

धनु:
प्रत्येक कार्य में सफलता प्राप्त होगी। अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे। पिता और बड़ों से लाभ होने की संभावना है। व्यावसायिक क्षेत्र में प्रवास हो सकता हैं। कार्यभार में वृद्धि होगी।

मकर:
बौद्धिक कार्य और व्यावसायिक क्षेत्र में आप नए विचारों से प्रभावित होंगे और उन्हे अपनाएंगे। संतान से सम्बंधित प्रश्न परेशान कर सकते हैं। धन के निरर्थक व्यय से संभलकर चलिएगा। मानसिकरूप से अस्वस्थता का अनुभव होगा। वाद-विवाद से दूर रहें।

कुंभ:
वाणी पर संयम रखिएगा। परिवार में तनाव हो सकता है। खर्च अधिक होने के कारण धन का संकट महसूस करेंगे। क्रोध पर संयम रखिएगा। शारिरिक और मानसिकरूप से अस्वस्थता बनी रह सकती है।

मीन:
मनोरंजन के लिए आज समय निकालेंगे। परिजनों के साथ सुख-शांति से दिन का आनंद लेंगे।। शारीरिक और मानसिकरूप से आप दिनभर प्रफुल्लित रहेंगे। आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। ईश्वर का ध्यान करना अच्छा रहेगा। 

sanjeevni app

More From religion

Loading...
Trending Now
Recommended