संजीवनी टुडे

इन 3 राशि के लोगों पर हमेशा बनी रहती हैं हनुमान जी की कृपा, खुश करने पर कर देते हैं हर मुरादें पूरी...

संजीवनी टुडे 19-11-2019 08:34:32

इस राशि के जातकों पर अगर कोई परेशानी आती है तो बजरंगबली तुरंत ही उसका निवारण कर देते हैं। इस राशि वाले लोगों पर हनुमान जी की कृपा हमेशा बनी रहती है और ये लोग जीवन में हमेशा सफल ही होते हैं।


मेष राशि: माना जाता है कि सभी 12 राशियों में हनुमान जी सबसे ज्यादा मेष राशि पर ही अपनी कृपा बरसाते हैं। इस राशि के जातकों पर अगर कोई परेशानी आती है तो बजरंगबली तुरंत ही उसका निवारण कर देते हैं। इस राशि वाले लोगों पर हनुमान जी की कृपा हमेशा बनी रहती है और ये लोग जीवन में हमेशा सफल ही होते हैं। अगर आप सच्चे दिल से किसी को प्यार करते हैं तो उनसे प्यार का इजहार करने का यही सही मौका है और उन्हें निश्चितरूप से सफलता मिलेगी। बिजनेस करने वालों को नई उपलब्धियां मिलेंगी और नौकरीपेशा वालों को नहीं जिम्मेदारियां प्राप्त होंगी और प्रमोशन भी मिल सकता है।

jfhd

कर्क राशि: इस राशि के लोग हमेशा भगवान हनुमान के चमत्कार के साक्षी होते हैं। इस राशि के लोग व्यावसायिक और व्यक्तिगत तौर पर अच्छी उपलब्धियां हासिल करते हैं। इस राशि वाले जातक वाले जो भी काम हाथ में लेंगे उसे सफलतापूर्वक पूरा करके ही दम लेंगे। बजरंगबली की कृपा से इनकी आर्थिक स्थिति अच्छी होने वाली है और शनिवार के दिन हनुमान जी की पूजा करना और उनमें ही लीन रहना आपको बहुत सारी परेशानियों से मुक्ति दिलाने का काम कर सकता है।

jfhd

तुला राशि: बजरंगबलीतुला राशि वाले व्यक्तियों को आने वाले संकटों से हमेशा उनकी रक्षा करते हैं। बजरंगबली के आशिर्वाद से इस राशि वाले लोगों की अब पैसों की समस्या खत्म होने वाली है, लेकिन इन लोगों को कोई भी बात बोलने से पहले कई बार सोचना पड़ेगा। पारिवारिक संबंध अच्छे बने रहेंगे ज्यादा समय काम में ही लगा रहेगा लेकिन परिवार के लिए समय निकालना और सभी का साथ में बजरंगबली की अराधना करना बेहतर विकल्प हो सकता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From religion

Trending Now
Recommended