संजीवनी टुडे

शनि-चंद्रमा के कारण इन राशि वालो को हो सकती है धन हानि

संजीवनी टुडे 15-06-2018 01:20:00


डेस्क। शुक्रवार के मिथुन राशि का चंद्रमा और धनु राशि का शनि आमने-सामने रहेंगे। ये दोनों ग्रह इन राशि वालों की टेंशन और दौड़-भाग बढ़ाएंगे। कन्या, मकर और मीन राशि वाले लोगों को धन हानि हो सकती है। जॉब और बिजनेस में गलत फैसले होने की संभावना है। आचार्य सुमित पंडित के अनुसार ये 6 राशि वाले आज जल्दबाजी से बचें। 

राशिफल और उपाय -

मेष-किसी खास काम को निपटाने में समय की कमी भी महसूस होगी। आराम करने के मौके आज आपको मिल सकते हैं। अधिकारियों से भी आज आपको मदद मिल सकती है। बहुत दिनों से रुका काम आज शुरू हो सकता है। छिटपुट परेशानियां खत्म होने की संभावना है।

बिजनेस में आने वाली परेशानियों से निपटने की कोशिश करें। रोमांटिक विचारों में खोए रह सकते हैं। परिवार के लोगों की मदद मिल सकती है। नजदीकी रिश्ते आपके लिए बहुत खास हो सकते हैं। पैसों के मैनेजमेंट, इनकम और खर्चों को लेकर आपकी टेंशन बढ़ सकती है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

कर्क-चंद्रमा के कारण दौड़-भाग बढ़ सकती है। कोई भी काम अधूरा न छोडें। कोई वाद-विवाद हो, उससे बेहतर रहेगा कि आप खुद पर कंट्रोल रखें। विवादों के कारण मानसिक रुप से परेशान हो सकते हैं। कुछ कामों के लिए एक्स्ट्रा भाग-दौड़ और मेहनत करनी पड़ सकती है। एक्स्ट्रा पैसा कमाने का कोई मौका मिले तो सावधानी से फैसले लें।

sanjeevni app

More From religion

Trending Now
Recommended