संजीवनी टुडे

60 वर्ष पश्चात बन रहा हैं सबसे बड़ा महासंयोग, दीपावली से पहले ही चमक जाएगी इन राशियों की किस्मत...

संजीवनी टुडे 09-10-2019 07:52:50

आज हम आपको बताने वाले है। उन राशि वाले लोगों के बारे में । जिनकी दीपावली से पहले किस्मत चमकने वाली है। हम आपको ज्योतिष शास्त्र की उन 4 भाग्यशाली राशियों के बारे में बता रहे हैं जिनकी कुंडली में 60 वर्ष पश्चात सबसे बड़ा महासंयोग बन रहा है। इन राशि के जातकों पर भगवान शिव बेहद प्रसन्न हो रहे हैं।


डेस्क। आप सब ये तो जानते है की दीपावली भारतवर्ष का सबसे बड़ा त्यौहार हैं जो हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता हैं।  आज हम आपको बताने वाले है। उन राशि वाले लोगों के बारे में । जिनकी दीपावली से पहले किस्मत चमकने वाली है। हम आपको ज्योतिष शास्त्र की उन 4 भाग्यशाली राशियों के बारे में बता रहे हैं जिनकी कुंडली में 60 वर्ष पश्चात सबसे बड़ा महासंयोग बन रहा है। इन राशि के जातकों पर भगवान शिव बेहद प्रसन्न हो रहे हैं। भगवान शिव की कृपा से इनकी किस्मत दीपावली से पहले चमक जाएगी । आइए जानते हैं यह भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं... 

religion

 

दीपावली के आरंभ होने से पहले ही आपके रुके हुए कार्य तेजी से बनेंगे। घर में खुशी के कई नए-नए शुभ समाचार मिलेंगे। किसी नए साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। रुके हुए सभी कार्य पूरे होंगे। आर्थिक उन्नति के लिए नई नई योजनाएं बनेंगी। कार्यप्रणाली में सुधार होगा। कोई नया कार्य प्रारंभ हो सकता है जो आने वाले समय को कुछ हद तक बढ़ा सकते हैं। आपके मान सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी। आप सभी का जीवन तेजी से प्रगति की ओर आगे बढ़ने वाला है। कुछ प्रभावशाली लोगों से आपके संपर्क स्थापित हो सकते हैं। यदि आप किसी नए कार्य के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है।

religion

आपके घर में किसी नए मेहमान के आने के योग नजर आ रहे। जिससे आपके घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। निराशा के बादल आपके जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जाएंगे। बच्चों की तरक्की से आपको गर्व महसूस होगा। घरेलू जीवन में चल रही परेशानियां दूर हो सकती है। आप अपने शत्रुओं पर विजय हासिल करेंगे। आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे। रोजगार में बढ़ोतरी होने के योग बन रहे हैं। अचानक धन प्राप्ति के मार्ग खुलने के योग बन रहे हैं। विद्यार्थी वर्ग के लोगों का मन पढ़ाई में लगेगा। आपके द्वारा किए गए प्रयास सफल होंगे।जिन 4 भाग्यशाली राशियों की बात हम कर रहे हैं वह मेष, मिथुन, तुला और कर्क राशि के जातक हैं । आप सभी भक्त लोग भगवान भोलेनाथ की कृपा पाने के लिए कमेंट में "हर हर महादेव" अवश्य लिखें ।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

More From religion

Trending Now
Recommended