संजीवनी टुडे

अमेरिका: चर्च में अंधाधुंध फायरिंग में 26 की मौत, कई जख्मी

संजीवनी टुडे 06-11-2017 14:26:06

America 26 killed several injured in indiscriminate firing in church

टेक्सस। अमेरिका टेक्सस के एक बैप्टिस्ट चर्च के अंदर फायरिंग की खबर है। जानकारी के मुताबिक़ इस हमले में अब तक 26 लोगों की मौत की खबर हैं। कई घायल बताए जा रहे हैं। इस हमले में घायल हुए व्यक्तियों में एक बच्चा भी शामिल हैं। सूत्रों से पता चला हैं की यह फायरिंग रविवार दोपहर 3 बजे हुई। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दक्षिण टेक्सस के एक बैप्टिस्ट चर्च में हुई फायरिंग में हमलावर को मार गिराया गया है।

यह भी पढ़े: VIDEO: इस शख्स के करतब को देखकर आपके उड़ जाएंगे होश!

चर्च के आस-पास पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट के जरिए हादसे पर दुख जाहिर किया है. उन्होंने लिखा- 'हम पीड़ितों के परिवार के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हैं।' ट्रंप ने यह भी कहा, 'मैं जापान से ही हालात पर नजर बनाए हुए हूं।' गौरतलब है कि ट्रंप अपने 12 दिन की एशिया यात्रा के दौरान अभी जापान में हैं  और टेक्सास अधिकारियों के साथ संपर्क में हैं। 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

ट्रंप ने कहा, ‘‘यह भयावह और दुष्ट कृत्य उस समय हुआ जब पीड़ित और उनका परिवार प्रार्थना के लिए पवित्र स्थल पर था। हम उस दर्द एवं दुख को शब्दों में बयां नहीं कर सकते, जिसे हम महसूस कर रहे हैं और न ही उन लोगों की पीड़ा का अंदाजा लगा सकते हैं, जिन्होंने अपनों को खोया है।’’  ट्रंप ने कहा, ‘‘ऐसे दुखद समय में, अमेरिकी वे करेंगे, जिसे वे बखूबी तरीके से करते हैं। हम एकजुट होंगे। एक दूसरे का हाथ थामेंगे और आंसुओं एवं दुख के बीच हम मजबूती से खड़े हैं।’’

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From world

loading...
Trending Now
Recommended