संजीवनी टुडे

Love Day ! हफ्ते के सिर्फ इन तीन दिन ही करना चाहिए प्यार क्योंकि...

संजीवनी टुडे 02-12-2016 07:05:48

Love Day These three days of the week should love because

नई दिल्ली। क्या आपने कभी सोचा है की लव करने का एक दम सही समय क्या हो सकता है? यह बात आपको थोड़ी अजीब सी लगेगी पर यह सत्य है हाल ही लंदन में हुए एक सर्वे में ब्रिटेन के लोगो ने बताया की वो रात 10.15 बजे का टाइम एकदम मजेदार समय होता है। यह सर्वे 5000 लोगो पर किया गया था, और इसमें सबसे जयादा लोगो ने 10.15 बजे का टाइम सबसे सही माना है। क्यों की इस टाइम ब्रिटिशरवासी रोमांस करने के मूड  में रहते है।

दूसरा सबसे दमदार समय

रोमांस के लिए दूसरा सबसे दमदार समय शुक्रवार की रात 9 बजे से माना गया है क्यों की 5000 लोगो के सर्वे में जो नतीजा सामने आया था वो रात 10.15 का टाइम ही लव के लिए क्यों बताया?  तो इसमें  ब्रिटिश के पुरूषों का कहना था की वो रात में फूटबाल की मैच को बिना किसी रुकावट के देख सके.. 

 टाइम और है रविवार

रोमांस करने के लिए एक टाइम और है रविवार सुबह 9.30 बजे. जी हा Sunday.. लेकिन  क्या आपने कभी सोचा है की love करने के टाइम को पहले से ही तय किया जा सकता है.  और इस सर्वे में एक बात और सामने आई है! की प्यार अब खत्म होता जा रहा है क्यों की लोग अपनी सुविधा के अनुसार रोमांस करते है.. और इस से ये भी पता लगाया जा सकता है की अब लोगो की ज़िन्दगी में रोमांस करना भी धीरे धीरे खत्म होता जा है। 

यह भी पढ़े : 3 तलाक के विरोध में जज को लिख डाला खून से खत

यह भी पढ़े : पर्दा प्रथा ! भारत में इस तरह शुरुआत हुई पर्दा प्रथा की, बड़ी दिलचस्प है वजह

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From lifestyle

loading...
Trending Now
Recommended