संजीवनी टुडे

राशिफल : 18 जुलाई : कैसा रहेगा आपके लिए मंगलवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें

संजीवनी टुडे 18-07-2017 06:53:15

Horoscope July 18 How To Stay For Tuesday Click To Know

आज सूर्य कर्क राशि में रहेगा और चंद्रमा मेष राशि में रहेगा, इन दोनों को आज भरणी नक्षत्र का साथ मिलेगा। इनका साथ आपके जीवन में क्या उतार-चढ़ाव लेकर आएगा। आइए डालते हैं आज के राशिफल पर एक नजर.....

मेष :- भावनात्मक तौर पर आहत हो सकते हैं, किसी के साथ गलतफहमी पैदा होने या उनका सामना करने की सोच आपको विचलित कर सकती है।

वृष :- कार्यस्थल पर आपको अपने कड़े परिश्रम के फलस्वरुप पदोन्नति मिल सकती है, आपकी सफलता अन्य साथियों को भी प्रेरित कर सकती है।

मिथुन :- व्यावसायिक जीवन में कुछ-ना-कुछ परेशानियां आपकी उन्नति की राह में रोड़े बनकर आ सकती हैं, हालांकि आप इन समस्याओं का हल निकालने का हरसंभव प्रयास करेंगे।

कर्क :- यदि पिछले कुछ समय से आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक संबंधो में आपको कुछ व्यावहारिक दिक्कतों से जूझना पड़ रहा है तो इस बारे में जरुर सोचें। आपको संयम से काम लेने की आवश्यकता है।


सिंह :- आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने लक्ष्यों को हासिल करने की और अग्रसर होंगे। रोमांटिक जीवन के लिहाज से तो यह समय आपके लिए बहुत ही भाग्यशाली साबित हो सकता है।

कन्या :- आपके लिए यह समय ऐसा है कि आप जीवन के हर क्षेत्र में एक राहत और तसल्ली का अनुभव करें। घर से लेकर दफ्तर तक आपसे अपेक्षाएं रखने वाले आपसे संतुष्ट रहें इसकी उम्मीद भी की जा सकती है।

तुला :- आपको कार्यस्थल पर नए दायित्वों के साथ अपेक्षित या लंबित पदोन्नति मिलने या घर में किसी नए मेहमान का स्वागत करने का अवसर मिल सकता है।

वृश्चिक :- काम के दबाव से आप थकान और तनाव महसूस कर सकते हैं, आपको अपनी सेहत के प्रति भी सचेत रहने की हिदायत दी जाती है।

धनु :- छोटी-छोटी बातों को जितना हो सके नजरंदाज करें जो कि आपके लिए बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है। कुल मिलाकर आप हर क्षेत्र में सकारात्मक बदलाव देख सकते हैं बशर्ते थोड़ा संभलकर चलें।


मकर :- नौकरी और व्यवसाय के मामले में सावधानी बरतें और किसी पर आश्रित होने या फिर किसी पर बहुत ज्यादा विश्वास करने से बचें।

कुंभ :- आपके व्यक्तिगत जीवन के लिहाज से यह समय बहुत ही भाग्यशाली है। किसी छोटी-मोटी यात्रा पर जाने की योजना भी आप बना सकते हैं।

मीन :- काम के सम्बन्ध में आपको कुछ जरूरी व्यवसायिक फैसलें लेने पड़ सकते हैं। आपका यह फैसला अच्छे और बुरे दोनों ही परिणाम आपके लिए लेकर आ सकता है। इसलिए जो भी फैसला करें उसे पूरे विचार-विमर्श के बाद ही करें।

(आपकी कुंडली के ग्रहों के आधार पर राशिफल और आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में भिन्नता हो सकती है। पूर्ण जानकारी के लिए कृपया किसी पंड़ित या ज्योतिषी से संपर्क करें।)

More From religion

loading...
Trending Now