संजीवनी टुडे

100 साल बाद सावन अमावस्या की रात बना है ऐसा महासंयोग, 6 राशियों की चमकेगी किस्मत

संजीवनी टुडे 27-07-2019 09:17:50

आपकी आर्थिक स्थिति में अच्छा खासा सुधार आएगा,आपको बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिल सकता है आप कोई बड़ा कार्य करने का मन बना सकते हैं


डेस्क। सावन का महीना चल रहा हैं। और 1 अगस्त को अमावस्या हैं। इस रात को 100 साल बाद ऐसे महासंयोग बन रहा हैं ,इन  6 राशि वाले लोगो की किस्मत चमकने वाली हैं। 

मकर, तुला: आपकी आर्थिक स्थिति में अच्छा खासा सुधार आएगा,आपको बच्चों की तरफ से शुभ समाचार मिल सकता है, आप कोई बड़ा कार्य करने का मन बना सकते हैं, आपको अपने किसी करीबी मित्र या रिश्तेदार से उपहार मिल सकता है, घरेलू परिस्थितियां अच्छी रहेगी, भाई बहनों के संबंध मजबूत होंगे, आपके कारोबार में दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की होगी। ससुराल या प्रेमिका की तरफ से आपको बड़ी खुशखबरी मिल सकती है नए कार्यों का आरंभ करने के लिए दिन आपका अच्छा रहने वाला है।

s

सिंह, मेष: जीवनसाथी की तरफ से कोई बहुत बड़ी खुशखबरी मिल सकती है, आप अपनी कार्यप्रणाली में सुधार लाने की कोशिश कर सकते हैं, व्यापार और नौकरी करने वाले जातकों के लिए आने वाला समय बेहद ही फलदाई रहने वाला है। आपकी प्रोफेशनल लाइफ को भी इस समय का लाभ होगा। जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। घर परिवार में खुशियों का माहौल छाया रहेगा। समाज में आप अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाबी हासिल करेंगे। आप अपने जीवन में तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे।

s
कुंभ, कन्या: नौकरी में तरक्की होने की संभावना बन रही है, आपके आत्मविश्वास और बुद्धि बल में वृद्धि होने की संभावना बन रही है, शिक्षा के क्षेत्र में अपार सफलता मिलने की संभावना नजर आ रही है। ससुराल पक्ष से धन लाभ होगा। संतान सुख की प्राप्ति होगी। निवेश के लिए समय अच्छा रहेगा। माता- पिता का सहयोग प्राप्त होगा। विद्यार्थियों के लिए समय उत्तम रहेगा। व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में इन राशि के जातकों को उन्नति प्राप्त होगी। कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

 

More From religion

Trending Now