संजीवनी टुडे

Home > Rajasthan News

Rajasthan News

आबूधाबी विश्वविद्यालय में प्रशासक के पद पर नियुक्ति के नाम पर तीन लाख 75 हजार रुपये की ठगी
मानसरोवर इलाके में रहने वाले एक युवक को आबूधाबी विश्वविद्यालय में प्रशासक के पद पर नियुक्ति के नाम पर ठगों द्वारा तीन लाख 75 हजार रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है।
नौकरी डॉट कॉम पर जॉब के लिए सीवी अपलोड करना एक डॉक्टर को पड़ा भारी
एक डॉक्टर को नौकरी डॉट कॉम पर जॉब के लिए सीवी अपलोड करना उस समय भारी पड़ गया, जब ठगों द्वारा सीवी से जानकारी जुटाकर नौकरी दिलाने के नाम पर डॉक्टर से एक लाख बीस हजार रुपये ठग लिए।
राजस्थान/ मुख्यमंत्री ने दिया राज्य बजट को अन्तिम रूप
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को मुख्यमंत्री निवास पर वित्त वर्ष 2020-21 के राज्य बजट को अन्तिम रूप दिया।
भारत एक बार फिर विश्व का नेतृत्व करेगा- बिरला
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा है कि युवाओं के बलबूते आने वाले समय में भारत एक बार फिर विश्व का नेतृत्व करेगा। भारत एक विविध संस्कृति का लोकतंत्र है।
लोकसभा अध्यक्ष बिरला पहुंचे उदयपुर, संभाग के दौरे पर
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला बुधवार सुबह विमान से उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पहुंचे जहां उनका नगर निगम उदयपुर के उपमहापौर पारस सिंघवी, आलोक संस्थान के निदेशक डॉ. प्रदीप कुमावत, वरिष्ठ शिक्षक नेता भंवर सेठ, वरिष्ठ भाजपा नेता प्रमोद सामर आदि ने स्वागत किया गया।
विशेष योग्यजनों को दिए जायेंगे निःशुल्क सहायक उपकरण , मई -जून में संभाग स्तर पर लगाये जायेंगे शिविर - सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री भंवर लाल मेघवाल की अध्यक्षता में मंगलवार को यहां शासन सचिवालय,मंत्रालय भवन स्थित कक्ष में निदेशालय, विशेष योग्यजन विभाग द्वारा संचालित योजनाओं एवं अनुजा निगम द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा की गई।
बीजेपी को लंबे समय तक याद रहेगा दिल्ली का सबक: अशोक गहलोत
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणामों को लेकर भाजपा पर कटाक्ष करते हुए मंगलवार को कहा कि दिल्ली की जनता ने बीजेपी को जो सबक सिखाया है वह उसे लंबे समय तक याद रहेगा।
राजे ने ट्वीट कर राज्य सरकार को लिया आड़े हाथ, कर्ज के बोझ तले दबे किसान कर रहे हैं खुदकुशी
राजे ने एक ट्वीट कर राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने ट्वीट किया कि कर्ज के बोझ तले दबे किसान लगातार खुदकुशी कर रहे हैं, लेकिन राज्य की कांग्रेस सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है।
धारीवाल के बयान पर बिफरा विपक्ष, वैल में धरने पर बैठे बीजेपी विधायक
विधानसभा में मंडी संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल की टिप्पणी पर बीजेपी विधायकों ने जमकर हंगामा किया।
राजस्थान बजट/ आकड़ों की दिखेगी जादूगरी, वित्त मंत्री के तौर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कड़ी परीक्षा
20 फरवरी को प्रदेश का आम बजट पेश होगा। जिसमें वित्त मंत्री के तौर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बड़ी परीक्षा होगी। आर्थिक मंदी के दौर में कांग्रेस सरकार के जनघोषणा पत्र को साकार करने के लिए अतिरिक्त बजट और अन्य वृहद्ध योजनाओं को पूरा करने के लिए अतिरिक्त संसाधन जुटाना कड़ी चुनौति साबित होगा।
सद्गुरु बीएड कॉलेज में पांच दिवसीय SUPW केम्प आयोजित, दूसरे दिन प्रतिभागियों ने खेल और निबंध लेखन में दिखाई प्रतिभा
प्रतिभागियों ने प्रतियोगिताओं में पूरे उत्साह के साथ भाग लिया और अपनी प्रतिभाएं दिखाई।
सांसद ने डिजिटल गांव योजना और मोबाइल वैन का किया उद्घाटन
योजना के तहत राजसमन्द की 211 पंचायतों को डिजिटल किया जाएगा।

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended