संजीवनी टुडे

गहलोत-पायलट की फोटो शेयर कर बोले वेणुगोपाल, कहा- 'दोस्ती और विचारधारा के बंधन अटूट'

संजीवनी टुडे 13-08-2020 23:08:24

अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले सचिन पायलट और उनके समर्थक अब मान गए हैं और राजस्थान की कांग्रेस सरकार स्थिर दिख रही है।


जयपुर। राजस्थान के सियासी ड्रामे के पटाक्षेप के बाद अब सब कुछ बेहतर हो गया है। अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले सचिन पायलट और उनके समर्थक अब मान गए हैं और राजस्थान की कांग्रेस सरकार स्थिर दिख रही है। इस बदले माहौल को लेकर कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने गहलोत और सचिन पायलट की फिर से हुई दोस्ती पर उनकी साथ वाली तस्वीर ट्विटर पर साझा की है।

केसी वेणुगोपाल ने अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ की फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, "दोस्ती और विचारधारा के बंधन अटूट हैं, वे समय की कसौटी पर खरा उतरेंगे और पार्टी को फिर से मजबूत करेंगे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के निर्देशन और नेतृत्व ने यह सुनिश्चित किया कि यह बंधन और मजबूत हो।"

दरअसल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर गुरुवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक में विधायकों के साथ सचिन पायलट के शामिल होने के बाद स्थिति बेहतर होती दिख रही है। इस बैठक में विधानसभा सत्र को लेकर रणनीति तैयार की गई। राज्य में कांग्रेस पार्टी की एकजुटता पर केसी वेणुगोपाल ने कहा कि सबकुछ अच्छे से हो गया। अब कांग्रेस परिवार एक साथ है, हम मिलकर भाजपा की गंदी राजनीति के खिलाफ लड़ेंगे। विधानसभा में कांग्रेस पार्टी एकजुटता से खड़ी होगी। उल्लेखनीय है कि 15वीं राजस्थान विधानसभा का पांचवां सत्र 14 अगस्त,शुक्रवार से शुरू होना है। जिसमें भाजपा गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला सकती है। 

यह खबर भी पढ़े: सुशांत केस: सुप्रीम कोर्ट में महाराष्ट्र और बिहार सरकार फिर भिड़ी, CBI ने मांगी ऐसी अनुमति

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended