संजीवनी टुडे

केंद्रीय मंत्री का गहलोत पर तीखा हमला: कहा-जनता गिन रही सरकार की विदाई के दिन

संजीवनी टुडे 16-07-2020 06:11:13

केंद्रीय मंत्री का गहलोत पर तीखा हमला: कहा-जनता गिन रही सरकार की विदाई के दिन


जोधपुर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि सचिन पायलट को अभी उप मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ के पद से हटाया गया है, लेकिन अभी तो उन्हें कांग्रेस से बाहर करने तक लड़ाई लड़ी जा  रही है, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का ताजा बयान उसका स्पष्ट संकेत है। बुधवार को केंद्रीय मंत्री ने गहलोत सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि जनता सरकार की विदाई के दिन गिन रही है। वो दिन कितने होंगे, ये तो आना वाला समय ही बताएगा।

सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के सवाल पर शेखावत ने कहा कि समय आने दीजिए, वो भी हो जाएगा। इसमें किसी को कोई अंदेशा नहीं होना चाहिए। लेकिन, प्रदेश में लोकतंत्र की हत्या के प्रयास हो रहे हैं। एक-एक आवाज को न मानने और विरोध की कीमत चुकानी पड़ रही है। वो हम सब देख रहे हैं। सचिन ने भी कहा है कि मेरा विरोध किसी व्यक्ति से नहीं है, मेरा आग्रह सिर्फ इतना है कि जनता से जो हमने वादे किए थे, वो पूरे होने चाहिए। अब उन वादों को याद दिलाने की सजा अगर ऐसी होती है तो विश्वास जनता का भी टूटा है, उनके अंदर के साथियों का भी टूटेगा। कुछ लोग शायद अंदर उस बाड़े में डरे हुए हो सकते हैं, क्योंकि ये विकास की नहीं, बाड़ेबंदी की सरकार है।  केंद्रीय मंत्री ने कहा कि डंडे के जोर से विधायकों को बांधकर रखा गया है। मुझे आश्चर्य हो रहा है कि इस 21वीं शताब्दी में विधायकों को जबर्दस्ती अगवा करके पुलिस के माध्यम से कैंप में डाला जा रहा है। इससे शर्मनाक शायद कुछ हो नहीं सकता है। 

शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री के ताजा बयान पर मैं पूछना चाहता हूं कि क्या ये जानकारी का सूर्य आज ही उदय हुआ या ये सबूत जिनकी चर्चा की जा रही है, ये आज ही बाहर आए हैं। इतने दिन तक उन सबूतों को क्यों छिपाकर रखा गया। कौन-कौन और लोग इसमें लिप्त हैं। किन-किन लोगों के माध्यम से ये किया गया। इस सब की जानकारी आपको पहले से थी तो आपने पहले खुलासा क्यों नहीं किया। ये किसके साथ शेयर किया था, आपको अपना स्टैंड स्पष्ट करना चाहिए।
कांग्रेस में पायलट के लिए दरवाजे बंद नहीं हैं, के सवाल पर शेखावत ने कहा कि कांग्रेस में दरवाजे बंद कराने के प्रयास किए जा रहे हैं, जबकि सचिन ने आज भी कहा कि मैं कांग्रेस में हूं, कांग्रेस के साथ हूं। सचिन से भाजपा के नेताओं की बातचीत से उन्होंने इनकार करते हुए कहा कि पायलट ने खुद ने स्पष्ट किया है कि किसी से वो संपर्क में नहीं रहे।

यह खबर भी पढ़े: सेनाओं को मिला 300 करोड़ का और इमरजेंसी फंड.

यह खबर भी पढ़े: सरकार के सियासी घमासान में फिर फंसे कॉलेज विद्यार्थी’

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended