संजीवनी टुडे

दर्दनाक हादसा: ट्रोले की टक्कर से बोलेरो सवार 4 लोगों की मौत, एक घायल

संजीवनी टुडे 28-11-2020 12:10:04

सूरतगढ़-बीकानेर हाइवे पर राजियासर के निकट शुक्रवार रात ट्रोले और बोलेरो के बीच टक्कर में बोलेरो चालक सहित 4 लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।


श्रीगंगानगर। सूरतगढ़-बीकानेर हाइवे पर राजियासर के निकट शुक्रवार रात ट्रोले और बोलेरो के बीच टक्कर में बोलेरो चालक सहित 4 लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रोला चालक मौके से फरार हो गया। हादसा हाइवे पर हिंदौर फांटे के पास हुआ।

सूचना मिलने पर डीएसपी विद्याप्रकाश, राजियासर एसएचओ विक्रम तिवारी और थर्मल चौकी प्रभारी छोटू सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। मृतकों में बोलेरो चालक महेंद्र कुमार पुत्र किशनलाल बिश्नोई राजपुरा पीपेरण का रहने वाला है। वहीं, अन्य मृतक रामसर पुलिस थाना के नापासर के रहने वाले हैं, जिनकी देर रात तक पहचान नहीं हो पाई है। घायल कासम (27) पुत्र पीरबख्श निवासी रामसर (नापासर) का रहने वाला है। 

पुलिस के अनुसार बोलेरो सवार सभी युवक अपने गांव रामसर में मतदान करने के लिए गए थे। सूरतगढ़ लौटते समय हिंदौर फांटे के निकट अनियंत्रित ट्रोले ने बोलेरो को सामने से टक्कर मार दी। इससे बोलेरो सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने वाहनों को हाइवे से हटवाया, जिससे यातायात सुचारु हो सका। पुलिस के अनुसार सभी युवक सूरतगढ़ में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे, जो मतदान के लिए अपने गांव गए थे।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना को लेकर और अधिक सख्त हुई गहलोत सरकार, सरकारी कर्मचारियों को लेकर जारी की नई गाइडलाइन

यह खबर भी पढ़े: ड्रग्स केस में भारती सिंह का नाम आने के बाद राखी सावंत ने दिया ऐसा बयान, यूजर्स बोले- बिल्कुल सही बोला.. देखें VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended