संजीवनी टुडे

दर्दनाक सड़क हादसा: हाइवे पर जेसीबी में घुसी कार, दो लोगों की मौत और 5 घायल

संजीवनी टुडे 24-11-2020 11:40:04

मेगा हाइवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास गुजरात जा रही एक इनोवा कार सोमवार रात हाइवे पर गलत दिशा में आई जेसीबी से टकरा गई।


बाड़मेर। मेगा हाइवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास गुजरात जा रही एक इनोवा कार सोमवार रात हाइवे पर गलत दिशा में आई जेसीबी से टकरा गई। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई। कार में सवार लोग नाकोड़ा से डीसा जा रहे थे। 

घटना की सूचना मिलने पर गुड़ामालानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जेसीबी में फंसी कार में सवार लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। हादसा इतना जोरदार था कि टक्कर के बाद कार के अगले हिस्से में बैठे लोग बुरी तरह से फंस गए। इनोवा के ड्राइवर साइड का एक हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। 

चालक राजकुमार पुत्र धर्मा भाई सोलंकी निवासी डीसा की मौके पर ही मौत हो गई। उपचार के लिए सांचौर ले जाते समय घायल मंजुला बेन पत्नी सुरेशचंद्र डोसी निवासी डीसा की मौत हो गई। जबकि, सुरेश चन्द पुत्र मफतलाल डोसी, स्वीटी बेन पत्नी मौलिक बोहरा, मौलिक पुत्र प्रवीण बोहरा तथा हीर पुत्री मौलिक को घायलावस्था में पहले सांचौर ले जाया गया, बाद में उन्हें वहां से गुजरात रेफर कर दिया गया। घटना के बाद जेसीबी चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

पुलिस के अनुसार मेगा हाइवे पर अपनी रफ्तार में दौड़ रही इनोवा कार को जेसीबी चालक की लापरवाही से हादसे का शिकार बना दिया। राठौड़ों की ढाणी जाने वाला रास्ता अचानक हाइवे पर चढ़ता है। इस रास्ते से आने वाले वाहन हाइवे पर दौड़ रहे वाहनों को नजर नहीं आते हैं। जेसीबी चालक भी इसी रास्ते से अचानक हाइवे पर चढ़ा और उसके आगे का हिस्सा कार में फंस गया।

यह खबर भी पढ़े: आज दो चरणों में सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे पीएम मोदी, कोरोना को लेकर बनाएंगे नई रणनीति, क्या फिर से Lockdown

यह खबर भी पढ़े: A Suitable Boy: तब्बू और ईशान खट्टर के बीच लिप-लॉक सीन को लेकर नेटफ्लिक्स के अफसरों के खिलाफ रीवा में शिकायत दर्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended