संजीवनी टुडे

पूर्व मंत्री सुराणा व कांग्रेस नेता पटेल का निधन दुखद: शेखावत

संजीवनी टुडे 26-11-2020 08:03:37

पूर्व मंत्री सुराणा व कांग्रेस नेता पटेल का निधन दुखद


जोधपुर। केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री माणिक चंद सुराणा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है। केन्द्रीय मंत्री एंव जोधपुर के सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत ने अपने शोक संदेश में कहा कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन का समाचार दुखद है। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने सानिध्य में लें और शोकाकुल परिजनों व शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें। 

इसी तरह केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने राजस्थान के दिग्गज नेता व पूर्व वित्त मंत्री माणिक चंद सुराणा के देहावसान पर गहरी संवेदना जताई और कहा कि पूर्व मंत्री सुराणा के निधन का समाचार दुखद है। ईश्वर से उनके परिजनों व समर्थकों को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है। दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान मिले।

शेखावत ने सुनी आमजन की समस्याएं:
केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने जोधपुर प्रवास के समय बुधवार अजीत कॉलोनी स्थित निवास पर आमजन से मुलाकात की। जन सुनवाई के दौरान अनेक लोगों ने समस्याएं बताई और ज्ञापन दिए। आज अनेक भाजपा पार्षद भी केन्द्रीय मंत्री शेखावत का स्वागत करने निवास स्थान पर पहुंचे। 

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने आज सुबह दस बजे से निवास स्थान पर जोधपुर के गणमान्य लोगों से मुलाकात की। भाजपा पार्षद श्रीमती भंवर कंवर, पार्षद घनश्याम भाटी सहित अनेक भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मंत्री शेखावत से मुलाकात कर उनका स्वागत किया।

यह खबर भी पढ़े: प्रावधान निरस्त होने के बाद भी कैसे किया जा रहा है कर्मचारी को दंडित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended