संजीवनी टुडे

प्रदेश भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने किया डूूंगरपुर-उदयपुर सीमावर्ती उपद्रवग्रस्त क्षेत्र का दौरा

संजीवनी टुडे 29-09-2020 07:52:15

प्रदेश भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने किया डूूंगरपुर-उदयपुर सीमावर्ती उपद्रवग्रस्त क्षेत्र का दौरा


डूूंगरपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियांं के निर्देशन में प्रदेश भाजपा द्वारा नियुक्त एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार शाम को खेरवाड़ा सहित उदयपुर-डूंगरपुर सीमावर्ती क्षेत्र का दौरा कर उपद्रवग्रस्त क्षेत्रों में हुए नुकसान एवं वर्तमान हालातों का जायजा लिया। प्रतिनिधिमंडल में विधायक व पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर, चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी व उदयपुर सांसद अर्जुनलाल मीणा शामिल रहे। 

खेरवाड़ा कस्बे के भाजपा पदाधिकारियों ने खेरवाड़ा कस्बे में हुए उपद्रव, लूटपाट व आगजनी के बारे में प्रशासन व पुलिस की लापरवाही व नुकसान के आकलन की विस्तृत जानकारी प्रतिनिधिमंडल को प्रदान की। पूरे घटनाक्रम की जानकारी वरिष्ठ नेता पारस जैन, पूर्व विधायक नाना लाल अहारी, बजरंग अग्रवाल, देहात जिला मंत्री विमल कोठारी आदि द्वारा प्रदान की गई। लूटपाट, आगजनी एवं उपद्रव की समस्त जानकारी प्राप्त करने के पश्चात प्रतिनिधि मंडल द्वारा खेरवाड़ा से भुवाली स्थित काकरी डूंगरी व इसके आसपास के क्षेत्र का दौरा कर आगजनी व लूटपाट के क्षेत्र का मौका मुआयना किया।

प्रतिनिधिमंडल ने उपद्रव, आगजनी, लूटपाट से पीड़ित परिवारों, व्यापारियों, होटल मालिकों, वाहन मालिकों से मुलाकात कर ढाढ़स बंंधाया व आवश्यक कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल ने नेशनल हाईवे-8 पर मोथली मोड़ के निकट आवासीय कॉलोनी श्रीनाथ रेजीडेंसी के लोगों से भी मुलाकात कर उपद्रव से हुए नुकसान के बारे में जानकारी प्राप्त की तथा हाईवे के सम्पूर्ण क्षेत्र का मुआयना कर प्रतिनिधि मंडल देर शाम डूंगरपुर के लिए रवाना हुआ। 

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने किया 1332 करोड़ रुपये की 68 परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended