संजीवनी टुडे

राजस्थान में जंगलराज की जगह कानून का राज स्थापित हो: रामलाल शर्मा

संजीवनी टुडे 30-11-2020 06:35:12

राजस्थान में जंगलराज की जगह कानून का राज स्थापित हो


जयपुर। भारतीय जनता पार्टी राजस्थान प्रदेश मुख्य प्रवक्ता व विधायक रामलाल शर्मा ने प्रदेश में बढ़ रही दरिंदगी की घटनाओं को लेकर राजस्थान सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रतापगढ़ जिले के छोटी सादड़ी क्षेत्र में एक 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी करने के बाद कुएं में डालने की घटना हम सभी को शर्मसार करने वाली है। मानव समाज के अंदर इस प्रकार की घटनाएं हम सभी को कलंकित करने का काम करती है। लेकिन राजस्थान में यह पहली घटना नहीं है। 

विगत दो वर्षो के अंदर कांग्रेस सरकार आने के बाद एक के बाद एक घटनाएं इस प्रकार की घटित हो रही है, जो हम सभी को शर्मसार करती हैं। थानागाजी की घटना से लेकर सवाई माधोपुर की घटनाओं को जोड़ते हुए डूंगरपुर- बांसवाड़ा को मिलाते हुए अगर टोक की घटना पर चले, तो यह सभी घटनाएं हम सभी को शर्मसार करती हैं। 

विधायक शर्मा ने कहा कि राजस्थान में जंगलराज की जगह कानून का राज स्थापित हो, इसके लिए मुख्यमंत्री अपनी संवेदनशीलता का परिचय देते हुए कानून के रखवाले जिम्मेदार व्यक्तियों की जवाबदेही तय करने का काम करें, ताकि इस प्रकार की दरिंदगी करने वाले लोगों के अंदर डर व्याप्त हो और इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो। इसके लिए सरकार को कदम उठाने चाहिए।भाजपा मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा: 'सत्ता के मद में कांग्रेस के विधायक इतने चकनाचूर है, कि वह अपने संवैधानिक दायित्वों को भी भूल रहे हैं'।

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तानी सीमा पर BSF जवान गोलियों से निशाना बनाकर मार गिरा रहे पाक ड्रोन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended