संजीवनी टुडे

लैब टैक्नीशियन एवं सहायक रेडियोग्राफर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों की पुनः पात्रता जांच 30 सितम्बर से

संजीवनी टुडे 21-09-2020 21:39:06

लैब टैक्नीशियन एवं सहायक रेडियोग्राफर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों की पुनः पात्रता जांच 30 सितम्बर से


जयपुर। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के लिए लैब टैक्नीशियन एवं सहायक रेडियोग्राफर भर्ती-2020 में पर्याप्त संख्या में योग्य अभ्यर्थी उपलब्ध नहीं होने के कारण अभ्यर्थियों को पात्रता की जांच एवं दस्तावेज सत्यापन के लिए पुनः सूचीबद्ध किया गया है, जिसकी सूचना बोर्ड की वेबसाईट पर उपलब्ध है।

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के सचिव डॉ. मुकुट बी. जांगिड़ ने बताया कि सूचीबद्ध अभ्यर्थियों की पात्रता की जांच झालाना, जयपुर स्थित स्‍टेट इंस्‍टीट्यूट ऑफ हेल्‍थ एंड फैमेली वेलफेयर कार्यालय में 30 सितम्बर से प्रातः 10 बजे से की जायेगी। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थियों के आवेदन पत्र क्रमांक एवं दिनांक व समय की सूचना बोर्ड की वेबसाईट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध है। अभ्यर्थी अपनी पात्रता की जांच एवं दस्तावेजों के सत्यापन के स्थान, दिनांक एवं समय की जानकारी के लिये बोर्ड की वेबसाइट का अवलोकन कर सकते हैं।

डॉ. जांगिड़ ने बताया कि लैब टैक्नीशियन एवं सहायक रेडियोग्राफर के पद हेतु सूचीबद्ध अभ्यर्थियों की पात्रता की जांच में सर्वप्रथम अभ्यर्थी के राजस्थान पैरा मेडिकल काउसिंल में पजींयन की जांच की जायेगी। उन्होंने बताया कि राजस्थान पैरा मेडिकल काउसिंल में पजींयन होने के बाद ही अन्य दस्तावेजों की जांच की जायेगी। अभ्यर्थी का राजस्थान पैरामेडिकल काउसिंल में उक्त पदो के लिए 30 जुलाई 2020 तक पंजीयन नहीं होने पर अभ्यर्थी को पात्र नहीं माना जायेगा।

यह खबर भी पढ़े: मुंह पर मास्क, दोस्तों से दूरी बना कर पहुंचे स्कूल, कक्षा 9 से 12 तक के खोले गए कई स्कूल

यह खबर भी पढ़े: किसान विरोधी बिल वापिस होने तक कांग्रेस का संघर्ष रहेगा जारी-खाचरियावास

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended