संजीवनी टुडे

राजस्‍थान राजनीतिक संकट/ CM गहलोत ने किया शक्ति प्रदर्शन तो नेताओं ने दिखाया विक्ट्री निशान, बैठक में नहीं पहुंचे ये उन्‍नीस विधायक

संजीवनी टुडे 13-07-2020 16:27:13

राजस्‍थान में राजनीतिक संकट के बीच मुख्यमंत्री आवास पर बुलाई गई कांग्रेस विधायक दल की बैठक शुरू होने से ठीक पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया के सामने शक्ति प्रदर्शन किया।


जयपुर। राजस्‍थान में राजनीतिक संकट के बीच मुख्यमंत्री आवास पर बुलाई गई कांग्रेस विधायक दल की बैठक शुरू होने से ठीक पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया के सामने शक्ति प्रदर्शन किया। 
 RJ
सोमवार को कांग्रेस विधायक दल की बैठक के शुरू होने से पहले मीडिया को भी सीएम आवास में प्रवेश दिया गया और विधायकों की संख्या और उनका समर्थन दिखाने के लिए पत्रकारों के सामने शक्ति प्रदर्शन किया गया। 

RJ

सीएम आवास पर सौ से अधिक विधायक मौजूद हैं। सीएम गहलोत सहित कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने मीडिया को विक्ट्री निशान भी दिखाया। 

RJ

बैठक में नहीं पहुंचे उन्‍नीस विधायक 
विधायक दल की बैठक में उपमुख्‍यमंत्री सचिन पायलट समेत 19 विधायक नहीं पहुंचे। अनुपस्थित विधायकों में इनमें मुरारी लाल मीना, जीआर खटाना, इंद्राज गुर्जर, हरीश मीणा, दीपेंद्र शेखावत, भंवरलाल शर्मा, विजेंद्र ओला, पीआर मीणा, राकेश पारीक, रमेश मीणा, विश्वेंद्र सिंह, रामनिवास गावड़िया, मुकेश भाकर, हेमाराम चौधरी, गजेंद्र शक्तावत, अमर सिंह जाटव, वेद प्रकाश सोलंकी और सुरेश चौधरी शामिल है। वहीं तीन निर्दलीय विधायक भी बैठक में नहीं पहुंचे।

यह खबर भी पढ़े: देवस्थानम् बोर्ड विवाद/ सांसद अजय भट्ट ने बोर्ड के गठन पर सवाल दागे, शिक्षा मंत्री ने साधी चुप्पी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended