संजीवनी टुडे

राजस्थान: गहलोत सरकार के इस मंत्री ने दिए संकेत, विधानसभा सत्र में होगा फ्लोर टेस्ट!

संजीवनी टुडे 05-08-2020 21:03:52

14 अगस्त को विधानसभा सत्र शुरु होने तक ऐसे ही रहने वाला है।


जयपुर। राजस्थान में सियासी संकट के बीच अभी कुछ स्थिरता है। 14 अगस्त को विधानसभा सत्र शुरु होने तक ऐसे ही रहने वाला है। विधानसभा का सत्र आहूत करने को लेकर राज्यपाल और सरकार के बीच टकराव भी हुआ। फ्लोर टेस्ट को लेकर चल रही कवायद के बीच राज्यपाल ने भी कहा कि जब आपके पास बहुमत है तो साबित क्यों करना चाहते है।

इसी सियासी संकट के बीच एक बड़ी खबर सामने आई हैं। सीएम अशोक गहलोत सरकार के उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा ने संकेत दिए हैं कि 14 अगस्त से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में फ्लोर टेस्ट होगा। 

हालांकि सरकार ने अब तक आधिकारिक तौर पर विधानसभा सत्र में फ्लोर टेस्ट के मसले पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की हैं। उद्योग मंत्री ने कहा कि हमारे पास 103 विधायकों का समर्थन है। राज्यपाल के समक्ष विधायकों की परेड करा दी गई है हमारे पास पूर्ण बहुमत है। सरकार को कोई खतरा नहीं है।

उद्योग मंत्री ने कहा कि जिन लोगों ने दगाबाजी की है। बेईमानी की है उन्हें राजस्थान की जनता सबक सिखाएगी। उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा ने मंगलवार को सचिवालय में विभागीय अधिकारियों के साथ मीटिंग की और जरूरी कामकाज निपटाया। मीटिंग के बाद परसादीलाल मीणा ने कहा कि जनता ने 5 वर्ष के लिए राज करने का अवसर दिया है। ऐसे में गहलोत सरकार 5 वर्ष चलेगी। बागी विधायकों ने अपना ईमान बेच दिया। पार्टी के साथ बेईमानी की है।

यह खबर भी पढ़े: भारत की डिजिटल सर्जिकल स्ट्राइक जारी, चीन के इन दो सबसे पॉप्युलर एप्स को भी किया बैन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended