संजीवनी टुडे

राजस्थान में राजनीतिक संकट/ निर्दलीय विधायक खड़िया को विशेष विमान से जयपुर ले जाया गया

संजीवनी टुडे 13-07-2020 15:14:22

प्रदेश की उथल पुथल भरी राजनीति में उभर कर आई कुशलगढ़ की निर्दलीय विधायक रमिला खड़िया को जयपुर में आयोजित कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल करने के लिए सोमवार को विशेष विमान की व्यवस्था से ले जाया गया।


बांसवाड़ा। प्रदेश की उथल पुथल भरी राजनीति में उभर कर आई कुशलगढ़ की निर्दलीय विधायक रमिला खड़िया को जयपुर में आयोजित कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल करने के लिए सोमवार को विशेष विमान की व्यवस्था से ले जाया गया। इसके लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने टीएडी मंत्री अर्जुनसिंह बामनिया को विशेष जिम्मेदारी दी थी। 

गौरतलब है कि निर्दलीय विधायक खड़िया के पति हुरतेंग खड़िया की सोमवार को पुण्यतिथि होने के कारण जयपुर नहीं पहुंची थी हालांकि उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत में विश्वास व्यक्त किया था। इसके बावजूद खड़िया की मौजूदगी बैठक में रहे इसके लिए यह सारी कवायद की गई है।

बामनिया निर्दलीय विधायक खड़िया को कुशलगढ़ से लेकर तलवाड़ा हवाई पट्टी पहुंचे और यहां से वह हेलीकॉप्टर से उदयपुर गए जहां विशेष विमान की व्यवस्था की गई थी। उल्लेखनीय है कि एसओजी की ओर से दर्ज की गई एफआईआर में विधायक खड़िया का नाम प्रमुखता से बताया गया है। जिसके बाद से खड़िया के पायलट के साथ जाने की बात की जा रही थी लेकिन बाद में खड़िया ने खुद को कांग्रेसी बताया था। 

यह खबर भी पढ़े: प्रेमिका की धारदार हथियार से गला रेतकर प्रेमी ने लगायी फांसी, पेड़ से लटकता मिला शव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended