संजीवनी टुडे

जिताऊ और टिकाऊ को ही मिलेगा टिकट - संजय शर्मा

संजीवनी टुडे 29-10-2020 18:46:32

जिताऊ और टिकाऊ को ही मिलेगा टिकट


अजमेर। प्रदेश में होने वाले पंचायतराज चुनावों में भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत से लड़ने के लिए तैयार है, भाजपा का टिकट जिला परिषद व पंचायत समितियों के लिए जिताऊ ओर टिकाऊ लोगों को ही दिया जायेगा। भाजपा अजमेर पंचायत राज चुनाव प्रभारी संजय शर्मा ने यह बात होटल के.सी. इन में आयोजित अजमेर भाजपा की मीटिंग में कार्यकर्ताओं से कही। शर्मा ने कहा कि इस बार भी भाजपा का जिला प्रमुख बनेगा व भाजपा ही सभी 11 पंचायत समितियों में अपना प्रधान बनायेगी, इसके लिए पार्टी कार्यकर्ता मैदान में जुट जाएं और जमीनी मेहनत कर कांग्रेस का एक बार फिर से जिले में सूपड़ा साफ करने में लग जायें। 

बैठक को संबोधित करते हुए अजमेर देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने बताया कि सभी पंचायत समिति प्रभारियों को पार्टी द्वारा जारी फॉरमेट दिया गया हैं चुनाव लड़ने के इच्छुक लोगों को पार्टी के फॉरमेट पर ही टिकट के लिए आवेदन करना अनिवार्य होगा और तयशुदा समय पर यह फॉरमेट वापस जमा करना पड़ेगा। शहर अध्यक्ष प्रियशील हाड़ा ने प्रभारी संजय शर्मा व सह प्रभारी सतीश सरीन का भाजपा का दुपट्टा ओढ़ाकर स्वागत किया व बैठक में हाड़ा ने सभी का धन्यवाद किया एवं सभी से आह्वान किया कि केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक ले जाकर सभी को जागरूक करने का काम करें। बैठक को संबोधित करते हुए अजमेर देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने कहा कि पूरे राजस्थान में कांग्रेस सरकार के खिलाफ में वातावरण तैयार हो गया है। भूतड़ा ने सभी प्रभारियों को कहा कि मंडलों में रायशुमारी करते हुए टिकटों के पैनल तैयार किये जाएं।

पंचायत समिति किशनगढ़ में संपत सांखला, अराई में राधेश्याम पोरवाल, श्रीनगर में तिलक सिंह रावत, अजमेर ग्रामीण में किशन गोपाल दरगड़, पीसांगन में महेन्द्र पाटनी, जवाजा में आनंद सिंह राजावत, मसूदा में भेरूलाल गुर्जर, भिनाय में पवन जैन, केकडी में किशनगोपाल कोगटा, सरवाड़ में मिठूलाल रांका एवं सावर पंचायत समिति के लिए योगेश सोनी को प्रभारी लगाया गया हैं।

यह खबर भी पढ़े: हरियाणा का निकिता हत्याकांड: 2 आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended