संजीवनी टुडे

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा आरयूएचएस में भर्ती

संजीवनी टुडे 23-11-2020 16:13:15

प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। बीते कुछ दिनों से डॉ. शर्मा चुनावों के सिलसिले में अजमेर जिले के दौरे पर थे और इसी दौरान वे संक्रमण की चपेट में आ गए।


जयपुर। प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। बीते कुछ दिनों से डॉ. शर्मा चुनावों के सिलसिले में अजमेर जिले के दौरे पर थे और इसी दौरान वे संक्रमण की चपेट में आ गए। उन्हें जयपुर के आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बीते 8 महीने से चिकित्सा विभाग के मुखिया डॉ. रघु शर्मा कोरोना की चुनौती से लड़ते आ रहे हैं और आखिरकार वे खुद भी इस वायरस की चपेट में आ गए। हाल ही में रघु शर्मा अजमेर जिले के दौरे पर थे और तबीयत खराब होने के चलते मंत्री रघु शर्मा की जांच की गई तो वे कोविड 19 संक्रमित पाए गए। ऐसे में उन्हें तुरंत अजमेर से जयपुर के आरयूएचएस अस्पताल के लिए रवाना कर दिया गया। अब चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज जयपुर में चल रहा है।

इससे पहले भाजपा विधायक और पूर्व चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनका इलाज चल रहा है। पूर्व चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ और मौजूदा चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा दोनों को ही आरयूएचएस अस्पताल की दसवीं मंजिल पर रखा गया है और अस्पताल में दोनों नेताओं के रूम भी आमने-सामने ही है।

यह खबर भी पढ़े: India's Best Dancer: अजय सिंह बने विजेता, ट्रॉफी के साथ मिले 15 लाख रुपये का चेक और महंगी गाड़ी

यह खबर भी पढ़े: OFFER! 1.5 लाख से अधिक लोगों की पसंद बना यह स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended