संजीवनी टुडे

कोरोना में जीवन बचाना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता - गहलोत

संजीवनी टुडे 22-11-2020 18:13:43

कोरोना में जीवन बचाना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता


जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि राज्य सरकार की पहली प्राथमिकता जीवन बचाने की है। कोरोना महामारी के संक्रमण के दौर में आमजन की सर्वोच्च प्राथमिकता इंसानी जीवन को बचाने के साथ उन्हें संक्रमण से बचाने और उन्हें स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने के लिए प्रोत्साहित करना है। 

मुख्यमंत्री गहलोत ने रविवार दोपहर ट्वीट कर बीती रात मंत्रिपरिषद की कोरोना संबंधी बैठक में लिए गए फैसलों की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि राज्यभर में कोविड19 स्थिति की समीक्षा के लिए एक व्यापक बैठक आयोजित कर हमने मौजूदा स्थितियों और वायरस को रोकने के लिए चल रहे प्रयासों का जायजा लिया है। हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता जीवन को बचाने, पर्याप्त उपचार प्रदान करने और लोगों को स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने के लिए प्रोत्साहित करना है।

उन्होंने लिखा कि संक्रमण होने के बाद की व्यवस्था की समीक्षा करते हुए बीती रात किए गए निर्णयों का अनुपालन सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण हैं। इसमें रात का कफ्र्यू भी शामिल है। हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि लोगों को असुविधा न हो। मुख्यमंत्री ने लिखा कि उन क्षेत्रों में संक्रमण के प्रयासों को बारीकी से मॉनिटर करने के निर्देश दिए गए हैं, जहां संक्रमण की दर अधिक है। हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि लोग बाहर निकलने पर मास्क पहनने के नियम का पालन करते हैं या नहीं।

यह खबर भी पढ़े: अहमदाबाद में एक ही सोसाइटी में 80 कोरोना संक्रमित मिलने से मचा हड़कंप, प्रशासन की चिन्ताएं बढ़ीं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended