संजीवनी टुडे

कांग्रेस पार्षदों का धरना बता रहा सरकार दो साल में फेल रही : रामलाल

संजीवनी टुडे 28-11-2020 16:23:29

प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने अलवर में कांग्रेस पार्षदों द्वारा सभापति की कार्यशैली और विकास कार्यों को लेकर दिए जा रहे धरने को लेकर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया।


जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने अलवर में कांग्रेस पार्षदों द्वारा सभापति की कार्यशैली और विकास कार्यों को लेकर दिए जा रहे धरने को लेकर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार राजस्थान में आए लगभग दो साल बीत चुके हैं और इन दो सालों में कांग्रेस पार्टी यह दावे कर रही है कि हमने बहुत विकास कार्य किए हैं। लेकिन, इस बात का प्रमाण अलवर में मिल रहा है। वहां कांग्रेस के ही पार्षद अलवर के सभापति की कार्यशैली को लेकर, विकास कार्यों को लेकर धरने पर बैठे हैं। यह इस बात को बताता हैं कि पिछले दो सालों में राजस्थान की सरकार ने क्या काम किया है! जब कांग्रेस के खुद के पार्षदों को ही धरने पर बैठना पड़े तो मुझे लगता है कि आमजन के लिए राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने उनकी समस्याओं के समाधान के लिए कितना काम किया होगा, यह हम सब को देखना है।

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से दो साल में राजस्थान की जनता पीडि़त हैं और अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है। जिन वादों के साथ और जिन कार्यों के बड़े-बड़े दावे किए गए थे कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के उपरांत दो साल बीत जाने के बाद भी सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया, जिससे जनता यह महसूस करें कि राजस्थान सरकार जनता की समस्याओं के प्रति किसी प्रकार से चिंतित है।

यह खबर भी पढ़े: टीवी चैनलों पर प्रसारित होने वाले कुछ कंडोम एड अश्लील फिल्मों की तरह दिखते हैं, युवाओं के दिमाग को करते हैं प्रभावित: हाईकोर्ट

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खबर, भारत में तैयार होगी स्पुतनिक वी की 10 करोड़ खुराक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended