संजीवनी टुडे

जैसलमेर में गहलोत खेमा एकसाथ बैठक कर बनाएगा विधानसभा सत्र की रणनीति

संजीवनी टुडे 06-08-2020 14:08:12

राजस्थान में पैदा हुए सियासी संकट के बीच जयपुर से जैसलमेर शिफ्ट किए गए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समर्थित विधायक बैठक कर 14 अगस्त से प्रस्तावित विधानसभा सत्र की रणनीति तैयार करेंगे।


जयपुर। राजस्थान में पैदा हुए सियासी संकट के बीच जयपुर से जैसलमेर शिफ्ट किए गए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समर्थित विधायक बैठक कर 14 अगस्त से प्रस्तावित विधानसभा सत्र की रणनीति तैयार करेंगे। इस बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत आज जैसलमेर पहुंच सकते हैं।

इससे पहले बुधवार की शाम मुख्यमंत्री को जैसलमेर जाना था लेकिन उन्होंने कार्यक्रम टाल दिया और जैसलमेर में रात 8 बजे होने वाली विधायक दल की बैठक भी रद्द कर दी गई थी। इस बीच राजस्थान उच्च न्यायालय दोपहर 2 बजे बसपा के विधायकों के कांग्रेस में विलय के मुद्दे पर अपना फैसला सुनाएगा। मुख्यमंत्री गहलोत अभी जयपुर में हैं। यहां वे आज एक समीक्षा बैठक करेंगे। उसके बाद आज ही शाम वे जैसलमेर रवाना हो सकते हैं। वहां गहलोत 14 अगस्त से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र को लेकर विधायकों से बात करेंगे। 

उधर जैसलमेर के पांच सितारा होटल सूर्यागढ़ में गुरुवार को भी विधायकों के दिन की शुरुआत मॉर्निंग वॉक और योग के साथ हुई। कई मंत्री और विधायकों ने एकसाथ मार्निंग वॉक कर खुद की सेहत मजबूत बनाने की कवायद की। होटल में मौजूद विधायकों के बीच सेंधमारी की आशंका के मद्देनजर विधायकों की मार्निंग वॉक से लेकर शाम की सैर तक के दौरान सुरक्षाकर्मियों का घेरा बढ़ा दिया गया है। सेंधमारी की आशंका के चलते होटल सूर्यागढ़ के अंदर व बाहर सैंकड़ों सुरक्षाकर्मी तैनात हैं।

सियासी संकट के बीच बुधवार को हाई कोर्ट की खंडपीठ ने बसपा के छह विधायकों के कांग्रेस में विलय के मामले में विधानसभा स्पीकर को नोटिस जारी कर एक दिन में जवाब मांगा था। मामले में दोनों पक्षों की बहस पूरी हो गई है। अब आज ही इसका फैसला सुनाया जाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: सुशांत के पूर्व असिस्टेंट का खुलासा, रिया चक्रवर्ती के आने के बाद बदलीं चीजें, एक्टर की आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स थे और चेहरे से...

यह खबर भी पढ़े: राम जन्मभूमि पूजन पर बॉलीवुड की इन हस्तियों ने जताई खुशी, हेमा मालिनी ने कहा- 500 वर्षों के बाद, मोदी जी को धन्यवाद...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended