संजीवनी टुडे

पूर्व उप मुख्यमंत्री पायलट के फेफड़ों में इन्फेक्शन, विश्नोई की हालत स्थिर

संजीवनी टुडे 28-11-2020 13:21:23

बीते दिनों कोरोना संक्रमण की चपेट में आए प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की तबीयत ज्यादा खराब होने लगी है। कोरोना के कारण पायलट के फेफड़ों में इन्फेक्शन ज्यादा बढ़ गया है।


जयपुर। बीते दिनों कोरोना संक्रमण की चपेट में आए प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की तबीयत ज्यादा खराब होने लगी है। कोरोना के कारण पायलट के फेफड़ों में इन्फेक्शन ज्यादा बढ़ गया है। ऐसे में अब उनका इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में होगा।

बीते दिनों पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे। ऐसे में जयपुर में ही उनका इलाज चल रहा था। अब पायलट की एचआरसीटी के बाद उनके फेफड़ों में इन्फेक्शन नजर आने लगा है। इसके बाद चिकित्सकों ने एहतियात के तौर पर उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती करने का फैसला किया है। हालांकि, चिकित्सकों का कहना है कि फिलहाल पायलट ज्यादा गंभीर नहीं है, लेकिन एहतियात के तौर पर उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती किया जा रहा है। पायलट 12 नवंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और इसके बाद से वे अपने जयपुर निवास पर ही रह रहे थे।

सुखराम विश्नोई की हालत स्थिर
वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई को भी जयपुर के आरयूएचएस अस्पताल में कोरोना संक्रमण के बाद भर्ती करवाया गया है, जहां चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज जारी है। चिकित्सकों का कहना है कि फिलहाल विश्नोई की हालत स्थिर बनी हुई है और उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जा रही है। बीते दिनों विश्नोई भी संक्रमण की चपेट में आ गए थे और हालत बिगडऩे के बाद उन्हें शुक्रवार को आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

यह खबर भी पढ़े: Bigg Boss 14: 'वीकेंड का वार' में होगा बड़ा धमाल, अगले हफ्ते फिनाले, बचेंगे सिर्फ इतने कंटेस्‍टेंट

यह खबर भी पढ़े: 26/11 मुंबई हमले के मास्टरमाइंड साजिद मीर की अमेरिका को तलाश, की है 50 लाख डॉलर इनाम की घोषणा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended