संजीवनी टुडे

वामदलों के द्वारा किया गया प्रदर्शन सिर्फ घड़ियाली आंसू बहाना है: रामलाल शर्मा

संजीवनी टुडे 04-12-2020 06:53:54

वामदलों के द्वारा किया गया प्रदर्शन सिर्फ घड़ियाली आंसू बहाना है


जयपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता व विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस व वामदलों द्वारा कृषि कानूनों को लेकर किए जा रहे विरोध प्रदर्शनों को लेकर अपना बयान दिया है। विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि देश की आजादी के बाद लगभग 55 साल से भी अधिक समय तक कांग्रेस व उनके सहयोगी दलों द्वारा देश के अंदर शासन किया गया और इस समय के दौरान किसानों के हित की बात करके जो कानून बनाए गए, वे किसानों के लिए हितकारी नहीं रहे। 

अब मोदी सरकार किसानों के लिए हित के लिए कानून बना रही है, किसानों को बंदिशों से आजाद करने का काम कर रही है, तो कांग्रेस व इनके घटक दल, वो चाहे वाम दल हो, चाहे अन्य दल हो, उनके पेट के अंदर दर्द होना शुरू हो गया है। ये नहीं चाहते कि किसानों का भला हो, ये कभी नहीं चाहते कि किसानों का उद्धार हो, ये कभी नहीं चाहते कि किसान का बेटा भी आगे बढ़े।

 इन सब बातों को ध्यान में रखकर किसानों का अहित करने के लिए जिस तरीके से राजस्थान के अंदर वामदलों के द्वारा जो प्रदर्शन किए गए हैं। यह सिर्फ और सिर्फ घड़ियाली आंसू बहाने का काम है और इसके अलावा कुछ भी नहीं है। विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि इस तरीके की नीति रखने वाले और किसानों का अहित करने वाले राजनीतिक दलों को आने वाले समय के अंदर सबक सिखाने का काम किसान लोग करेंगे।

यह खबर भी पढ़े: मास्क न पहनने वालों से Covid Center में सेवा करवाने के हाईकोर्ट के फैसले पर रोक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended