संजीवनी टुडे

उदयपुर में फिर हुआ कोरोना ब्लास्ट, 32 नए संक्रमित आए सामने, 10 कोरोना वारियर्स भी शामिल

संजीवनी टुडे 11-07-2020 16:26:06

उदयपुर में शनिवार को फिर से कोरोना ब्लास्ट हुआ। सुबह की रिपोर्ट में 32 संक्रमित सामने आए हैं। इनमें 10 कोरोना वारियर्स हैं जो पुलिसकर्मी हैं।


उदयपुर। उदयपुर में शनिवार को फिर से कोरोना ब्लास्ट हुआ। सुबह की रिपोर्ट में 32 संक्रमित सामने आए हैं। इनमें 10 कोरोना वारियर्स हैं जो पुलिसकर्मी हैं। अब तक के कोरोना काल के चार महीनों में ऐसा पहली बार हुआ है जब उदयपुर में एक साथ 10 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हुए हैं। उदयपुर में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 862 पहुंच गई है। 

बताया जा रहा है कि 5 पुलिसकर्मी पुलिसलाइन और 5 पुलिसकर्मी सिंघानिया यूनिवरसिटी एकांतवास केन्द्र (क्वारंटीन सेंटर) में ड्यूटी में लगे हुए थे। सिंघानिया में तैनात पुलिसकर्मी तो वहीं एकांतवास में भी थे, लेकिन पुलिसलाइन में रह रहे पुलिसकर्मियों से बातचीत की जा रही है कि वे लाइन में किस-किस के संपर्क में रहे हैं। 

सीएमएचओ डाॅ. दिनेश खराड़ी के अनुसार इनके अलावा उदयपुर में 16 संक्रमित पहले मिले संक्रमितों के नजदीकी सम्पर्कित हैं। इनमें 9 समीजा गायरियावास (गोगुन्दा) से, 2 जगदीश चैक क्षेत्र में कसारों की ओळ, 1 सेक्टर-14 के सहारा अपार्टमेंट से, 1 सिंघानिया यूनिवरसिटी एकांतवास केन्द्र से, 1 अंबामाता में विद्युत निगम ऑफिस के पास, 1 एक देवपुरा सराड़ा, 1 चिराग कॉम्प्लेक्स पानेरियों की मादड़ी का निवासी शामिल है। 

अन्य 5 नए कोरोना संक्रमित केस मिले हैं, इसमें 1 अमरपुरा सराड़ा निवासी है और वर्तमान में सेंट्रल जेल उदयपुर के पीछे के क्षेत्र का निवासी है, 1 शिवपुर सेमारी, 1 माली कॉलोनी गायरियावास उदयपुर शहर, 1 खोड़ा सलूम्बर का है, 1 छोटी खेड़ी भानसोल मावली निवासी है जो मुंबई से लौटा प्रवासी है।

यह खबर भी पढ़े: विकास दुबे एनकाउंटर का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री गहलोत का भाजपा पर सरकार गिराने के षड़यंत्र का आरोप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended