संजीवनी टुडे

राजस्थान में कांग्रेस शासन का काला अध्याय जल्दी ही समाप्त होगा- दीया कुमारी

संजीवनी टुडे 22-11-2020 18:39:23

राजस्थान में कांग्रेस शासन का काला अध्याय जल्दी ही समाप्त होगा


राजसमन्द। सांसद दीया कुमारी ने राजसमन्द लोकसभा क्षेत्र की डेगाणा विधानसभा की विभिन्न पंचायतों का दौरा कर आमजन से भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि राजस्थान में भी कांग्रेस शासन का काला अध्याय जल्दी ही समाप्त होगा। जनता राज्य सरकार के फैसलों से तंग आ चुकी है।

केंद्र की मोदी सरकार ने देश हित में जो भी फैसले लिए हैं, वो कांग्रेस पार्टी को हजम नहीं हो रहे हैं। केंद्र सरकार ने जो भी कार्य किये है चाहे वो जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म करना हो या राम मंदिर का मसला हो, तीन तलाक का मामला हो या सीएए का मामला कांग्रेस ने हमेशा ही देश हित के विरुद्ध सोची समझी साजिश के तहत कार्य किया है। कांग्रेस ने चीन जैसे दुश्मन देश से गुपचुप तरीके से वार्ता करके एक गैर जिम्मेदार विपक्ष की भूमिका निभाई है, यह आचरण देश के स्वाभिमान को ठेस पहुंचाने वाला है। 

सांसद दीया कुमारी ने गहलोत सरकार को परिवार विशेष का प्रतिनिधि बताते हुए कहा कि अब तक राज्य सरकार ने कोई ठोस कार्य नहीं किये हैं। राजस्थान विधानसभा में अभी तक वही बिल स्वीकृत हुए हैं जो केंद्र सरकार द्वारा लाये गए बिलों के विपरीत थे। इससे साफ जाहिर होता है कि राज्य सरकार परिवार विशेष के इशारों पर कार्य कर रही है।

सांसद ने राज्य सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक बार फिर राजस्थान की सरहदे सील करने की खबरें आ रही है, लगता है सरकार फिर मुश्किल में हैं। कोविड काल में भी गहलोत सरकार का रवैया पूरी तरह से गैरजिम्मेदाराना है। पहले भी अपनी सरकार बचाने के लिए कोरोना का बहाना कर प्रदेश की सरहदों को सील किया गया था और लगता है एक बार फिर वही नोबत आने वाली है। जनता ऐसे हालातों से घबरा चुकी है। सरकार को मजा चखाना है तो पंचायत चुनाव में कमल को खिलाइए। भाजपा के प्रत्याशियों को विजयी बनाइये। सांसद ने कहा कि काम की जिम्मेदारी में लेती हूं आप तो सिर्फ पंचायत चुनावों में भाजपा को मजबूत कीजिये।

यह खबर भी पढ़े: अहमदाबाद में एक ही सोसाइटी में 80 कोरोना संक्रमित मिलने से मचा हड़कंप, प्रशासन की चिन्ताएं बढ़ीं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended