संजीवनी टुडे

निष्पक्ष चुनाव की मांग को लेकर भाजपा ने मुख्य चुनाव आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

संजीवनी टुडे 04-12-2020 07:43:33

निष्पक्ष चुनाव की मांग को लेकर भाजपा ने मुख्य चुनाव आयुक्त को सौंपा ज्ञापन


जयपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रतिनिधिमण्डल ने मुख्य चुनाव आयुक्त को नगर निकाय एवं शेष रहे पंचायतराज चुनाव के सम्बन्ध में ज्ञापन सौंपा। भाजपा प्रतिनिधिमण्डल में भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अलका गुर्जर, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अरूण चतुर्वेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी, प्रदेश मंत्री श्रवण सिंह बगड़ी, विजेन्द्र पूनिया, महेन्द्र यादव, पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश महामंत्री महेन्द्र ढ़लेत एवं विधि प्रकोष्ठ की ओर से अशोक सिंह शेखावत, शलभ वर्मा, दिवाकर सैन इत्यादि पदाधिकारी मौजूद रहे। 

भाजपा प्रतिनिधिमण्डल ने कहा कि चुनाव के दौरान धौलपुर जिले के बाड़ी क्षेत्र के कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा द्वारा उपखण्ड बाड़ी में स्थानीय पुलिस एवं प्रशासन पर दबाव देकर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कराने, भाजपा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, नगरपालिका के प्रत्याशियों एवं उनके परिवार वालों को झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी देकर प्रताड़ित करने का काम कर रहे हैं। 

राजाखेड़ा के विधायक रोहित बोहरा द्वारा राजाखेड़ा नगरपालिका चुनाव में पार्षद प्रत्याशी एवं पूर्व भाजपा विधायक मनोरमा सिंह के पुत्र मदनपाल सिंह एवं अन्य पार्षद प्रत्याशी राहुल खांडे के खिलाफ द्वेषतापूर्ण 01 नवम्बर को पुलिस द्वारा पकड़वाकर पुलिस थाने में बंद करने एवं अन्य पार्षद गजेन्द्र सिंह को नाजायज झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देने के विरोध में उचित कार्यवाही करने हेतु प्रतिनिधिमण्डल ने ज्ञापन सौंपा है। 

मुख्य चुनाव आयुक्त से भाजपा प्रतिनिधिमण्डल ने धौलपुर जिले के बाड़ी क्षेत के कोतवाली में कार्यरत एसएचओ दीपक ओझा, राजाखेड़ा थाने के सीओ एवं दोनों क्षेत्रों के उपखण्ड अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलम्बित करने और दोनों का हेडक्वार्टर बदले जाने की मांग की है। प्रतिनिधिमण्डल ने बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा एवं राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा को पाबंद किया जाये, ताकि धौलपुर जिले के दोनों विधानसभा क्षेत्रों के नगरपालिका चुनाव निष्पक्ष रूप से सम्पन्न हो सकें। चुनाव को स्वतंत्र एवं निष्पक्ष रूप से सम्पन्न हो इसके लिए किसी वरिष्ठ अधिकारी की निगरानी में चुनाव करवाये जाएं।

यह खबर भी पढ़े: मास्क न पहनने वालों से Covid Center में सेवा करवाने के हाईकोर्ट के फैसले पर रोक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended