संजीवनी टुडे

बीकानेर/ ट्रेलर और कार की भिड़ंत में थानेदार समेत तीन की दर्दनाक मौत

संजीवनी टुडे 01-10-2020 12:55:50

बीकानेर जिले के जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार सुबह एक ट्रेलर और कार की भिड़ंत में एक पुलिस थानेदार समेत तीन की दर्दनाक मौत हो गयी।


बीकानेर। बीकानेर जिले के जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार सुबह एक ट्रेलर और कार की भिड़ंत में एक पुलिस थानेदार समेत तीन की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को कार से निकलवाकर पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों को कार से निकलवा कर पीबीएम अस्प्ताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के उच्चाधिकारी भी अस्पताल पहुंचे। 

घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए एएसपी ग्रामीण सुनील कुमार ने मीडिया को बताया कि जिले के पूगल थाने के एसएचओ महावीर प्रसाद, कांस्टेबल काशीराम व एक अन्य एक मामले को लेकर मुल्जिमों की तलाश में बीकानेर आए थे और सुबह ही वापिस पूगल जा रहे थे कि पेमासर के पास एक कार ट्रेलर में जा घुसी, जिससे एसएचओ महावीर और काशीराम की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक अन्य सवार चंदू स्वामी ने पीबीएम अस्पताल मेें दम तोड़ दिया। 

उधर एसपी प्रहलाद सिंह कृष्णियां ने घटना में पुलिस अधिकारी व जवान की मौत पर दु:ख जताते हुए इसे बीकानेर पुलिस के लिए बहुत बड़ी क्षति बताया। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग के लिए यह दु:खद खबर।

यह खबर भी पढ़े: KKR vs RR IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स की पहली हार, कोलकाता नाइटराइडर्स की दूसरी जीत

यह खबर भी पढ़े: अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' OTT के साथ थिएटर्स में भी होगी रिलीज, लेकिन...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended