संजीवनी टुडे

उदयपुर/ कोरोना से एक और मौत, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 900 पार

संजीवनी टुडे 13-07-2020 22:22:01

उदयपुर में सोमवार को कोरोना से एक और वृद्धा की मौत हो गई। इन्हें मिलाकर अब तक उदयपुर में कोरोना से यह सातवीं मौत है। दूसरी ओर, उदयपुर में सोमवार शाम तक की रिपोर्ट तक 31 नए संक्रमित सामने आए


उदयपुर। उदयपुर में सोमवार को कोरोना से एक और वृद्धा की मौत हो गई। इन्हें मिलाकर अब तक उदयपुर में कोरोना से यह सातवीं मौत है। दूसरी ओर, उदयपुर में सोमवार शाम तक की रिपोर्ट तक 31 नए संक्रमित सामने आए हैं और जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 901 तक पहुंच गया है। अब तक 784 रिकवर हो चुके हैं जिनमें से 699 को डिस्चार्ज किया जा चुका है। 

सीएमएचओ डॉ. दिनेश खराड़ी के अनुसार सोमवार को उदयपुर शहर के जगदीश चौक क्षेत्र में माथुरों की गली निवासी 85 वर्षीय वृद्धा की कोरोना से मृत्यु हो गई। उन्हें संक्रमित पाए जाने पर 28 जून को भर्ती कराया गया था। 

उदयपुर में कोरोना से यह सातवीं मौत है। इससे पहले उदयपुर शहर की बड़ी माहेश्वरियों की सेरी निवासी बुजुर्ग, कांजी का हाटा निवासी वृद्धा, मस्कट से लौटे प्रवासी, जयपुर से उदयपुर किसी कार्य से आए व्यक्ति, नठारा की पाल सराड़ा निवासी व्यक्ति और सलूम्बर के कुर्की दरवाजा निवासी वृद्धा की कोरोना से मौत हो चुकी है। 

 

यह खबर भी पढ़े: शारीरिक रूप से लाचार पीड़िता से दुष्कर्म के आरोपित को 10 साल की सजा, सात गवाहों की गवाही दर्ज हुई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From rajasthan

Trending Now
Recommended