संजीवनी टुडे

प्रो कबड्डी लीग : पुणेरी के खिलाफ 100 फीसदी देंगे: जोगिंदर

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 09-08-2019 22:34:34

पुणेरी ने पिछले दो मुकाबलों में पटना पाइरेट्स और गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स को मात दी है।


अहमदाबाद। प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में विजयरथ पर सवार दबंग दिल्ली की टीम शनिवार को यहां पुणेरी पल्टन के खिलाफ होने वाले लीग के चौथे चरण के अपने अगले मैच में भी विजयक्रम जारी रखना चाहेगी। दबंग दिल्ली पांच मैचों में चार जीत और एक हार के साथ 21 अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर कायम है। वहीं, पुणेरी की टीम पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ 10 अंक लेकर 11वें नंबर पर है। पुणेरी ने पिछले दो मुकाबलों में पटना पाइरेट्स और गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स को मात दी है। 

यह खबर भी पढ़ें:क्रिस गेल ने 31 गेंदों में महज 4 रन बनाकर भी रच दिया इतिहास, तोड़ दिया इस दिग्गज का रिकॉर्ड

पुणेरी के इस प्रदर्शन को देखते हुए दबंग दिल्ली के कप्तान जोगिंदर नरवाल का कहना है कि उनकी टीम पुणेरी टीम को हलके में नहीं लेगी। जोगिंदर ने मैच की पूर्वसंध्या पर कहा, “पुणेरी ने लगातार दो मैच जीतकर शानदार वापसी की है। इसलिए हमारा मानना है कि लीग में सभी टीमें काफी अच्छी है और किसी को भी कम नहीं आंक सकते। पुणेरी के खिलाफ भी हम अपना शत प्रतिशत देंगे और जीत की लय जारी रखना चाहेंगे।”

अहमदाबाद चरण में दिल्ली को अपना एक ही मैच खेलना है और ऐसे में टीम चाहेगी कि वह इस मैच को जीतकर चेन्नई चरण के लिए अच्छी तैयारी करे। चेन्नई चरण में टीम को अपना पहला मैच बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ खेलना है। दबंग दिल्ली को एक बार फिर अपने स्टार खिलाड़ी नवीन कुमार से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जो इस सीजन में अब तक 54 अंक हासिल कर चुके हैं और पांच मैचों में से चार में सुपर-10 लगा चुके हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

जोगिंदर ने अपनी रणनीतियों को लेकर कहा, “मैट पर हर दिन एक नया खेल होता है और जो अच्छा करता है वह जीतता है। इसलिए हमारा मानना है कि हमें जीत सुनिश्चित करने के लिए अपनी योजना और रणनीतियों को ठीक तरह से लागू करना होगा।” दूसरी तरफ अनूप कुमार के मार्गदर्शन में खेल रही पुणेरी की टीम की कोशिश जीत की हैट्रिक लगाने की होगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From pro-kabaddi-2019

Trending Now
Recommended