संजीवनी टुडे

प्रो कबड्डी लीग: बेंगलुरु बुल्स को 45-33 हराकर यूपी योद्धा ने की जबरदस्त वापसी

संजीवनी टुडे 12-10-2019 08:30:45

श्रीकांत और सुरेन्दर नौ-नौ अंको के साथ टाप स्कोरर रहे।


ग्रेटर नोएडा। शहीद विजय सिंह पाठिक स्पोर्टस कांप्लेक्स में शुक्रवार को श्रीकांत जाधव और सुरेन्दर गिल के जुझारू खेल की बदौलत यूपी योद्धा ने प्रो कबड्डी लीग के रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स को 45-33 से शिकस्त दी। इस तरह मैच के शुरूआती दौर में पिछड़ रही यूपी ने जबरदस्त वापसी की। 

यह खबर भी पढ़े: वीडियो: देवता से इंसान बन गए स्मिथ! क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ऐसे ली चुटकी...

घरेलू दर्शकों की मौजूदगी से उत्साहित खिलाड़ियों ने उम्दा खेल का मुजाहिरा किया। श्रीकांत और सुरेन्दर नौ-नौ अंको के साथ टाप स्कोरर रहे।

fg

पहले हाफ में बंगलूरू बुल्स के खिलाडियों ने आक्रामक खेल का प्रदर्शन किया और चार मिनट के खेल में स्कोर 2-9 हो गया। थोडी ही देर में 4-14 से पिछड़ रही यूपी योद्धा को सुरेन्दर का साथ मिला जिसने विरोधी टीम के चार खिलाडियों को छकाते हुये स्कोर को 9-14 कर दिया। हाफ टाइम में घरेलू टीम 20-22 से पिछड़ रही थी।

यह खबर भी पढ़े: ...तो इस वजह से BCCI ने आठ एसोसिएशनों को चुनाव में भाग लेने से लगा दी रोक

दूसरे हाफ में यूपी योद्धा आक्रामक अंदाज में नजर आये और एक के बाद एक अंक झटकते रहे। यूपी की रक्षात्मक पंक्ति ने मेहमान टीम को ज्यादा मौके नहीं लेने दिये और अंतत: 45-33 के बड़े अंतर के साथ मैच अपने नाम कर लिया।

fg

इस जीत के साथ यूपी योद्धा अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गयी है। टीम ने अब तक खेले गये 22 मैचों में 13 में जीत हासिल की है जबकि सात में उसे हार का सामना करना पडा है। दो मैच ड्रा हुये है। 

यह खबर भी पढ़े: ..तो इस वजह से मिल रहे है टीम इंडिया को बेहतरीन गेंदबाज, कपिल देव ने किया खुलासा

यूपी की टीम को अब एलीमिनेटर 14 अक्टूबर को एक बार फिर बंगलूरू बुल्स का सामना करना पडेगा। यह मैच अहमदाबाद में खेला जायेगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From pro-kabaddi-2019

Trending Now
Recommended