संजीवनी टुडे

प्रो कबड्डी लीग: एलिमिनेटर-2 में यू-मुम्बा से होगा हरियाणा स्टीलर्स का सामना

संजीवनी टुडे 14-10-2019 08:56:58

टीम के रेडर नवीन का मानना है कि हरियाणा अपनी गलतियों में सुधार करेगी।


अहमदाबाद। हरियाणा स्टीलर्स प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में सोमवार को यहां ट्रांसस्टाडिया स्थित ईकेए एरेना में होने वाले एलिमिनेटर-2 में यू-मुम्बा के खिलाफ मैट पर उतरेगी। 

यह खबर भी पढ़े: भारत की द. अफ्रीका पर सबसे बड़ी जीत, फ्रीडम सीरीज पर कब्ज़ा

लीग चरण के अपने अंतिम मैच में यू-मुम्बा से ही 33-39 से हारने के बाद हरियाणा की टीम इस मैच में वापसी करना चाहेगी। टीम के रेडर नवीन का मानना है कि हरियाणा अपनी गलतियों में सुधार करेगी और प्लेऑफ मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ देगी।

FDF

नवीन ने कहा, “इस समय हमारा ध्यान केवल अपना सर्वश्रेष्ठ खेल देने और फाइनल में पहुंचने पर है। यू-मुम्बा के खिलाफ हमने अपने पिछले मैच में कुछ गलतियां की थी। 

यह खबर भी पढ़े: भारत ने लगातार घरेलू सीरीज जीत में तोड़ा ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड

हालांकि उस मैच से यह ज़ाहिर हुआ कि हमें कहां सुधार करनी है। हम अपनी गलतियों में सुधार करेंगे और प्लेऑफ में यू-मुम्बा के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।”

FDF

उन्होंने साथ ही कहा कि हरियाणा स्टीलर्स ने नॉकआउट चरण के लिए अपनी ट्रेनिंग में थोड़ा बदलाव किया है। नवीन ने कहा, “ट्रेनिंग सेशन के दौरान हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: डू प्लेसिस ने क्षेत्ररक्षण की थकान पर फोड़ा हार का ठीकरा

प्लेऑफ के लिए हमने अपनी ट्रेनिंग में थोड़ा बदलाव किया है। मुझे लगता है कि प्लेऑफ में हमें स्थिर रहना होगा क्योंकि ये मैच तनावपूर्ण परिस्थितियों में होने वाला है।”

FDF

यू-मुम्बा और हरियाणा स्टीलर्स की टीमें इस सीजन में एक-एक बार एक-दूसरे को हरा चुकी है, ऐसे में यह मुकाबला काफी प्रतिस्पर्धात्मक होने की उम्मीद है। 

यह खबर भी पढ़े: कंधे की चोट के कारण महाराज टेस्ट सीरीज से बाहर

हरियाणा ने पहले मुम्बा को मात दी थी जबकि लीग चरण के अपने अंतिम मैच में हरियाणा स्टीलर्स को मुम्बा से हार का सामना करना पड़ा था।

FDF

हरियाणा के रेडरों को अपना शानदार प्रदर्शन करना होगा क्योंकि यू-मुम्बा के पास फजल अत्राचली और सुरिंदर सिंह के रूप में डिफेंसिव जोड़ी मौजूद है। नवीन का हालांकि कहना है कि यू-मुम्बा के लिए हरियाणा स्टीलर्स के पास अपनी एक अलग रणनीति है।

यह खबर भी पढ़े: मणिपुर 52 पर ढेर, उत्तराखंड 253 रन से जीता

नवीन ने कहा, “हम केवल जीत के बारे में सोचेंगे और कुछ नहीं। हम टीम के अनुसार अपना अभ्यास करेंगे और विपक्षी टीम के प्रत्येक खिलाड़ी के लिए रणनीति तैयार करेंगे।”

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From pro-kabaddi-2019

Trending Now
Recommended